सुशांत सिंह केस: सुप्रीम कोर्ट ने जाँच CBI को सौंपी, पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता खुश

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है. अब उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने इस फैसले पर खुशी जताई है. अंकिता लोखंडे ने कोर्ट के फैसले को सच्चाई की जीत बताया है.
अंकिता लोखंडे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर न्याय की देवी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”जस्टिस इज द ट्रुथ इन एक्शन… सत्य की जीत होती है.”

 सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग लगातार उठ रही थी. इससे पहले अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अभिनेता के लिए इंसाफ की मांग की थी. इस वीडियो में अंकिता पोस्टर के साथ कह रही हैं, ”देश जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ? जस्टिस फॉर सुशांत. सीबीआई फॉर SSR”पोस्टर पर #CBIFORSSR लिखा है.

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे. इसके बाद मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी.
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है और सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी करने के आरोप लगाए हैं. इस एफआईआर को ही रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी.

Related Articles