Hairstylist Jawed Habib Viral Video: महिला के बालों पर थूकने पर जावेद हबीब ने मांगी माफी

Hairstylist Jawed Habib Viral Video: यूपी के मुजफ्फपुर नगर में कार्यक्रम के वक्त जावेद हबीब महिला ब्यूटीशियन के बालों पर थूक दिया.

Hairstylist Jawed Habib Viral Video: मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट और ब्यूटीशियन जावेद हबीब एक कार्यक्रम के दौरान महिला के बाल को थूक लगाकर काटते हुए नजर आए. जैसे ही जावेद हबीब का थूकते हुए बाल काटने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Hairstylist Jawed Habib Viral Video) हुआ लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिए. जिसके बाद महिला ने उनपर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है.

बता दें कि यूपी के मुजफ्फपुर नगर में कार्यक्रम के वक्त जावेद हबीब महिला ब्यूटीशियन के बालों पर थूक दिया. उस दौरान वहां उपस्थित सभी लोग यह देख जोर-जोर से हंसने लगे. इस वीडियो में जावेद महिला ब्यूटीशियन का बाल बनाते हुए बोल रहे हैं कि, देखों मेरे बाल गंदे हैं और गंदे क्यों है शैम्पू नहीं है. और फिर क्या हुआ इस बीच वह महिला के बाल में थूकते हुए बोल रहे हैं कि अगर पार्लर में पानी की कमी हो तो कस्टमर के बालों में थूक सकते हैं. जावेद का यह वीडियो देख हिंदू संगठन ने विरोध किया है और उनपर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

जावेद हबीब ने मांगी माफी

कार्यक्रम के दौरान महिला के बाल में थूकने पर जावेद हबीब की मुश्किलें बढ़ गई हैं. लोग उनपर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. इस बीच जावेद ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से माफी मांगी है.

पीड़ित महिला ने क्या कहा

आपको बताते चलें कि पीड़ित महिला का एक वीडियो सामने आ रहा है. जिसमें वह बता रही है कि कार्यक्रम के दौरान जावेद हबीब बाल काटने के लिए उसे बुलाया उस दौरान उन्होंने मेरी बाल में थूक दिया. मैं सड़क पर बाल कटवा लूंगी मगर हबीब के पास नहीं जाऊंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + four =

Related Articles

Back to top button