जम्मू कश्मीर में सेना ने दो संदिग्ध आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां के कुटपोरा इलाके में चल रहे अभियान में दो अज्ञात आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। मामले में अधिक जानकारी की प्रतिक्षा की जा रही है। बता दें कि हाल ही में सेना ने जम्मू-कश्मीर में LoC से लगे माछिल सेक्टर में घुसपैठ के प्रयास को विफल करते हुए तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया था।

हालांकि, एनकाउंटर में सेना के एक अधिकारी सहित चार सुरक्षाकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए थे। उन्होंने बताया कि रात के समय आतंकवादियों ने उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ करने की कोशिश की थी। अधिकारियों ने बताया कि घुसपैठियों को जवानों ने चुनौती दी और उनमें से तीन को ढेर कर दिया।

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया है कि ऑपरेशन के दौरान सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक जवान, सेना के एक अधिकारी के अतिरिक्त तीन जवान वीरगति को प्राप्त हो गए। इस बीच, श्रीनगर में रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने जानकारी देते हुए बताया कि रात के एक बजे के लगभग BSF के गश्ती दल ने नियंत्रण रेखा से करीब 3.5 किलोमीटर दूर एंटी इनफिल्ट्रेशन ऑब्सटेकल सिस्टम (एलओसी बाड़) के पास संदिग्ध गतिविधियां देखीं।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button