आर्थर रोड जेल पहुंचे बॉलीवुड के ‘किंग खान’, शाहरुख ने बेटे आर्यन से 15 मिनट की बातचीत

बेटे आर्यन से मिलने आर्थर रोड पहुंचे शाहरुख

कोविड महामारी की वजह से महाराष्ट्र के जेलों में कैदियों से मुलाकात पर प्रतिबंध था. बुधवार को सरकार ने यह प्रतिबंध हटाया, तो बिना समय गंवाए गुरुवार सवेरे ही शाहरुख खान बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंच गए.

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख आज यानी 21 अक्टूबर, गुरुवार, सवेरे 9 बजकर 15 मिनट पर मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में फंसे अपने बेटे आर्यन खान से मिलने मुंबई के आर्थर रोड जेल पहुंचे. शाहरुख विजिटर लाइन से होते हुए जेल के अंदर गए. ये पहली बार है जब शाहरुख जेल में बंद आर्यन खान से मिलने पहुंचे थे. इससे पहले वह आर्यन खान से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत करते रहे हैं.

खबरों के मुताबिक जिस वक्त शाहरुख खान ऑर्थर रोड जेल पहुंचे, वहां मीडिया का हुजूम था. शाहरुख खान से मीडिया ने कई सवाल भी किए, लेकिन वह बिना कुछ कहे अपने सुरक्षा घेरे के साथ सीधे अंदर चले गए. बताया जा रहा है कि शाहरुख और आर्यन खान के बीच करीब 15 से 20 मिनट तक बातचीत हुई. बातचीत के दौरान दोनों के बीच शीशे की दीवार थी. लिहाजा, दोनों ने इंटरकॉम के जरिए बात की. हालांकि, इस दौरान जेल के अधिकारी भी वहां मौजूद थे.

आम आदमी की तरह बेटे से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख

एनडीटीवी की एक खबर के मुताबिक, इससे पहले शाहरुख खान को ग्रे टी-शर्ट और काला चश्मा पहने जेल के अंदर जाते हुए देखा गया. वो मुंह पर मास्क लगाए हुए थे. मुलाकात के दौरान शाहरुख खान को किसी विशेष तरह की सुविधा नहीं दी गई. वह सामान्य नागरिक की तरह आए और बेटे से मिलकर चले गए. प्रतिबंध हटने के बाद और भी कई लोग अपने-अपने परिजनों से मिलने जेल पहुंचे हैं.

कोविड के कारण महाराष्ट्र के जेलों में कैदियों से मुलाकात पर ​थी रोक

बता दें कि कोविड महामारी की वजह से महाराष्ट्र के जेलों में कैदियों से मुलाकात पर प्रतिबंध लगा हुआ था. बुधवार को ही सरकार ने यह प्रतिबंध हटाया है. इसलिए शाहरुख खान आज सुबह ही बेटे आर्यन खान से मिलने जेल पहुंच गए.

मुंबई महानगर सेशंस कोर्ट ने कल ही आर्यन खान की जमानत याचिका नामंजूर कर दी थी. विशेष अदालत ने आर्यन और दो अन्य को बुधवार दोपहर जमानत देने से इनकार कर दिया था. माना जा रहा है कि खान परिवार इससे सदमे में है. हालांकि, उनके वकील ने अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

बुधवार को हुई थी आर्यन की जमानत नामंजूर

बता दें कि मुंबई महानगर सेशंस कोर्ट ने कल ही आर्यन खान की जमानत याचिका नामंजूर कर दी थी. विशेष अदालत ने आर्यन और दो अन्य को बुधवार दोपहर जमानत देने से इनकार कर दिया था. माना जा रहा है कि खान परिवार इससे सदमे में है. हालांकि, उनके वकील ने अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

आर्यन के दोस्तों की भी जमानत नहीं

विशेष न्यायाधीश वीवी पाटिल ने बुधवार को आर्यन और उनके दो मित्रों अरबाज मर्चेंट और फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया. जमानत खारिज होने के बाद उनके वकीलों ने तुरंत बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील दायर कर निचली अदालत के आदेश को चुनौती दे दी थी. आर्यन की इस याचिका पर सुनवाई हो सकती है. आर्यन के वकीलों की ओर से आज न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्बरे की एकल पीठ के समक्ष अपील को पेश किए जाने की संभावना है.

शाहरुख खान के बेटे के लिए कानून है तो केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे के लिए क्यों नहीं?

अलग अलग बैरक में आर्यन व उनके दोस्त

बता दें कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट सहित अन्य आरोपियों को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया था. बैरक नंबर 1 कोरोना काल में एक आइसोलेशन वार्ड के तौर पर तैयार किया गया है. जब भी कोई नया कैदी जेल में आता है तो उसे 1 हफ्ते तक आइसोलेशन वार्ड यानी बैरक नंबर एक में रखा जाता है. आर्यन खान सहित सभी आरोपियों को एक दूसरे से अलग कर अलग-अलग बैरक में रखा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × two =

Related Articles

Back to top button