संबित पात्रा ने अखिलेश यादव पर किया वार, बोले- कसाब जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी चुनाव में उतारते

संबित पात्रा ने सपा उम्मीदवार नाहिद हसन को लेकर अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा कि, अगर आंतकी कसाब जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी चुनाव में उतारते।

यूपी विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सभी पार्टियां एक-दूसरे को घेरने में लगी हुई हैं। ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा कहा पीछे रहने वाले हैं। उन्होंने आज प्रेस वार्ता के दौरान सपा अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को जमकर लताड़ा।

संबित पात्रा ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि, इस चुनाव में जिन्ना को हमारी पार्टी ने नहीं लाया बल्कि अखिलेश यादव लाए हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पाकिस्तान को दुश्मन नहीं मानते हैं। वे दुश्मन मानेंगे भी कैसे, जो करे जिन्ना से प्यार वह कैसे करे पाकिस्तान से इंकार।

अखिलेश पर जमकर साधा निशाना

संबित पात्रा यहीं नहीं रुके, उन्होंने अखिलेश यादव पर अब तक उम्मीदवारों की सूची नहीं जारी करने को लेकर भी निशाना साधा है। संबित ने कहा कि, अखिलेश यादव अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित नहीं करेंगे, क्योंकि उनकी सूची में अधिकतर उम्मीदवार गुंडे और मवाली हैं। उन्हें पता है कि अगर वे सूची जारी करेंगे तो जनता के सामने उनकी पोल खुल जाएगी। संबित पात्रा ने सपा उम्मीदवार नाहिद हसन को लेकर अखिलेश यादव को घेरते हुए कहा कि, अगर आंतकी कसाब जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी चुनाव में उतारते।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighteen + fourteen =

Related Articles

Back to top button