UP Election 2022: मायावती ने सीएम योगी पर बोला हमला, सरकार से पूछा सवाल

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election) की तारीख नजदीक है। 10 फरवरी से पहले चरण का मतदान शुरू हो रहा है।

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election) की तारीख नजदीक है। 10 फरवरी से पहले चरण का मतदान शुरू हो रहा है। ऐसे में सभी पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों का ऐलान भी कर दी हैं। यूपी में चुनाव हो और नेताओं के बीच घमासान न हो ऐसा कैसे हो सकता है। सपा, कांग्रेस, भाजपा, और बीएसपी एक दूसरे पर निशाना साधने से पीछे नहीं हट रहे।

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से योगी सरकार पर हमला बोल रही हैं। एक के बाद एक मुद्दे को लेकर योगी आदित्यनाथ को घेर रही हैं। अभी मायावती ने अपने ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट किया है कि, ‘भय, भ्रष्टाचार, भेदभाव व जान-माल-मजहब की असुरक्षा अर्थात् यूपी की बदतर कानून-व्यवस्था, बेरोजगारी व लाखों पलायन आदि विशाल आबादी वाले इस राज्य की सबसे बड़ी समस्याएं हैं, जो लगातार बढ़ती ही जा रही हैं एवं लोगों में कुण्ठा पैदा कर रही हैं तथा समाज व प्रदेश पिछड़ रहा है, अति-दुःखद।’

सरकार से पूछा सवाल

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सरकार से सवाल पूछा, बोलीं- यूपी में बीएसपी की रही सरकार में लगभग ढाई लाख गरीब परिवारों को बुनियादी सुविधाएं-युक्त आवास उपलब्ध कराया व करीब 15-20 लाख मकानों की तैयारी चल रही थी, किन्तु सरकार बदलने के कारण यह कार्य अधूरा रह गया, जिसे ही भाजपा भुनाने का प्रयास कर रही है। इन्होंने अपना क्या किया? आपको बता दें कि 10 फरवरी से पहले चरण का चुनाव होगा। पूरे सात चरण में चुनावा होगा। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे भी घोषित कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button