Samsung Galaxy A32 को हुई लॉन्च करने की तैयारी

Samsung बाजार में अपनी A सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A32 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। जिनके मुताबिक यह 5G सपोर्ट के साथ आने वाला कंपनी का सस्ता स्मार्टफोन होगा। वहीं अब इस स्मार्टफोन के कुछ रेंडर्स लीक हुए हैं, जिनमें इसके कैमरे और डिस्प्ले के साथ ही कई खास फीचर्स का खुलासा किया गया है। आइए जानते हैं कैसा होगा Samsung Galaxy A32 का लुक व डिजाइन….

लीक्स्टर OnLeaks ने voice वेबसाइट के साथ मिलकर अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A32 के एक्सक्लूसिव रेंडर्स शेयर किए हैं। इन रेंडर्स में स्मार्टफोन को डिजाइन दिखाया गया है। प्लास्टिक बॉडी से बने इस स्मार्टफोन में फ्लैट रियर पैनल दिया गया है। फोन में फ्लैट डिस्प्ले के साथ ही फ्लैट बैक भी ​दिया गया है। जबकि कंपनी ने पिछले दिनों लॉन्च किए गए अपने स्मार्टफोन में कर्व्ड रियर पैनल का इस्तेमाल किया है। रेंडर्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में नॉच सेल्फी कैमरे के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है।

फोन के बैक पैनल में वर्टिकल डिजाइन में ​क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसके साथ एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। इसमें तीन कैमरे एक साथ दिए गए है जबकि चौथा कैमरा और फ्लैश एक साथ मौजूद हैं। वहीं फोन में सबसे नीचे कंपनी का लोगो स्थित है। हालांकि, बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई नहीं दे रहा, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध हो सकता है।

सामने आए रेंडर्स में Samsung Galaxy A32 का व्हाइट कलर वेरिएंट दिखाया गया है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन व्हाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च करेगी। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी दिए गए हैं।

बता दें कि पिछले दिनों सामने आई लीक्स में बताया गया था कि कंपनी Galaxy A32 को 5G सपोर्ट के साथ बाजार में उतारेगी और इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट या स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button