Newborn Baby Found in Toilet Bin: विमान के कूड़ेदान में मिला नवजात बच्चा, हिरासत में मां

Newborn Baby Found in Toilet Bin: मेडागास्कर की रहने वाली एक 20 साल की युवती मॉरीशस विमान में यात्रा कर रही थी.

Newborn Baby Found in Toilet Bin: कहते हैं दुनिया में मां से बड़ा बच्चों के लिए कोई नहीं होता है. मां अपने बच्चों के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कलयुगी मां के बारें में बताएंगे जो बच्चे को जन्म देते ही उसे शौचालय के कूड़ादान (Toilet Bin) में फेंक देती है.

यह घटना मॉरीशस (Mauritius) का है. बताया जा रहा है कि मेडागास्कर की एक 20 साल की युवती मॉरीशस विमान में यात्रा कर रही थी. जहां उसने नवजात बच्चे (Newborn Baby) को विमान के शौचालय के कूड़ेदान में छोड़ दिया. निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को विमान के शौचालय में बच्चे की रोने की आवाज सुनायी दी. जिसके बाद नवजात बच्चे को तुरंत अस्पताल के लिए भेजा गया. वहीं यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती ने बच्चे को विमान में ही जन्म दिया है. फिलहाल उस युवती को रामगुलाम अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Ramgoolam International Airport) पर उतरने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है.

https://mediaswaraj.com/up-election-meghalaya-governor-satyapal-malik-and-pm-narendra-modi/

बहरहाल यह घटना 1 जनवरी को बताया जा रहा है. शुरू में युवती ने बच्चे को अपना होने से इनकार कर दिया. लेकिन मेडिकल जांच के बाद यह पुष्टि हो गई कि उसी ने अभी-अभी बच्चे को जन्म दिया है. महिला को अस्पताल में पुलिस की निगरानी में रखा गया. फिलहाल अभी बच्चा और मां दोनों ठीक हैं. दो साल के लिए  युवती मॉरीशस में वर्क परमिट पर गई थी. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद ही उससे पूछताछ की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 13 =

Related Articles

Back to top button