Moto G9 Power हुआ लॉन्च, जानिए कीमत-स्पेसिफिकेशन्स

Moto G9 Power को आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में पंच होल डिजाइन डिस्प्ले दिया गया है और इसके बैक पैनल में दो कलर शेड्स मौजूद हैं। जो कि इसके डिजाइन को अधिक आकर्षक बनाता है। यह स्मार्टफोन भारत में एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पावरफुल बैटरी जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से…

Moto G9 Power की कीमत और उपलब्धता
Moto G9 Power को भारत में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 11,999 रुपये है। इसमें 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध होगा। इसकी सेल 15 दिसंबर को पहली बार शुरू होगी।

Moto G9 Power के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
Moto G9 Power एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसमें 6.8 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720×1,640 पिक्सल और 20.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। यह स्मार्टफोन octa-core Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।

Moto G9 Power के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है। जबकि इसमें 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध है। वहीं सेल्फी के शौकीनों को बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। यह स्मार्टफोन 5G सपोर्ट के साथ आता है और इसमें पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस स्मार्टफोन ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button