Coronavirus: कोरोना के चपेट में सुप्रीम कोर्ट के 4 जज, देश में बढ़े मरीज

Coronavirus: सुप्रीम कोर्ट के 4 जज कोरोना के चपेट में आ गए हैं.

Coronavirus: कोरोना का कहर जारी है. इस बीच सुप्रीम कोर्ट के 4 जज कोरोना के चपेट में आ गए हैं. इसके अलावा कई कर्मचारी कोरोना के शिकार हो गए हैं. सूत्रों की माने तो यह संक्रमण रिटायर हो रहे जज के द्वारा दिए गए फेरवेल पार्टी से फैला है. वहीं ANI न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार सुप्रीम कोर्ट में 3000 कर्मचारी हैं. जिनमें से 150 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई हैं. जिसमें CJI एनवी रमन्ना के साथ 32 जजों में से 4 जज कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं. जिससे इस समय पॉजिटिविटी रेट बढ़कर13.5% पर पहुंच गई है.

वर्चुअल हियरिंग के जरिए मामले की सुनवाई

दिल्ली राज्य में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. हर रोज हजारों की संख्या में नए मरीज मिल रहे हैं. ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एनवी रमन्ना ने 2 जनवरी को कोरोना के मामले को देखते हुए वर्चुअल हियरिंग के माध्यम से सुनवाई की. वर्चुअल हियरिंग 3 जनवरी से अगले दो सप्ताह के लिए लागू किया गया था. इस मौके पर सभी जजों को अपने घर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई करनी थी.

देश में कोरोना केस

आपको बताते चलें कि देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 1,79,723 नए (coronavirus today cases) मामले आए हैं. जिनमें से 46,569 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके हैं. वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को 146 लोगों की कोरोना से मौत की पृष्ट की. अभी देश में कोरोना के कुल 3,57,07,727 मरीज हो गए हैं. देश में अब तक कुल 3,45,00,172 मरीज ठीक हो गए हैं. इस समय कोरोना से 4,83,936 लोगों की जान जा चुकी हैं. इसी के साथ देश में डेली पॉजिटिव रेट बढ़कर 13.29 फीसद हो चुका है. वहीं सप्ताहिक पॉजिटिव रेट बढ़कर 7.97 फीसद हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button