Bigg Boss 14: एली को पवित्रा साथ देखकर भड़कीं जैस्मीन

‘बिग बॉस 14’ में इन दिनों ट्विस्ट की भरमार चल रही है। हर तरह केवल ट्विस्ट ही ट्विस्ट देखने के लिए मिल रहे हैं। आपने देखा होगा पिछले एपिसोड में एली गोनी ने धमाकेदार एंट्री ली है और उनकी एंट्री होते ही बवाल और तेज हो गए हैं। वैसे कोरोना वायरस गाइडलाइन के चलते एली गोनी अभी घरवालों से अलग ही रहने वाले हैं। वैसे अपनी एंट्री के साथ एली गोनी ने जैस्मिन भसीन के गेम को भी क्लियर करने की कोशिश की है।
अब इस बीच आज रात बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा होगा कि सब देखते रह जाएंगे। हाल ही में मेकर्स ने आज रात के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में जैस्मिन भसीन का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो में जैस्मिन भसीन के सामने एली गोनी पवित्रा पुनिया से फोन पर बात कर रहे हैं और पवित्रा और एली गोनी को साथ में देखकर जैस्मिन भसीन भड़क गईं।
उसके बाद वह बिना वजह ही पवित्रा पुनिया को चिल्लाते नजर आईं। वैसे जैस्मिन भसीन इस हफ्ते घर की नई कैप्टन बन जाएंगी। वहीं आज रात पवित्रा पुनिया और जैस्मिन भसीन के बीच कैप्टेंसी को लेकर कड़ी टक्कर होगी जिसे देखने के बाद सभी के होश उड़ जाएंगे। वैसे अब यह देखना बेहतरीन होगा कि एली गोनी के आने से क्या क्या बदलता है।।।? यह भी देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि शो टीआरपी लिस्ट में आता है या नहीं।।।?

support media swaraj

Related Articles

Back to top button