गोरखपुर स्थित गीता प्रेस पहुंचे योगी आदित्यनाथ और जेपी नड्डा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 22 नवम्बर, 2021 को जनपद गोरखपुर में गीता प्रेस के भ्रमण अवसर पर।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 22 नवम्बर 2021 को जनपद गोरखपुर में गीता प्रेस का भ्रमण करने पहुंचे।

सीएम योगी ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया। एयरपोर्ट से नड्डा गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह भी रहे।
भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनने के बाद सोमवार को पहली बार गोरखपुर पहुंचे। बीजेपी अध्यक्ष गोरखपुर के प्रसिद्ध गीता प्रेस पहुंचे। वहां गीता प्रेस के ट्रस्ट बोर्ड ने उनका स्वागत किया।
प्रेस का भ्रमण करते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जेपी नड्डा ने कई पुस्तकों के प्रकाशन तरीकों पर अपनी नजर डाली।
गीता प्रेस के बाद नड्डा चंपा देवी पार्क पहुंचे, जहां वे गोरखपुर क्षेत्र की 62 विधानसभा सीटों पर विधानसभा चुनाव 2022 में पार्टी का परचम लहराने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बूथ अध्यक्षों को जीत का मंत्र दिया।
चंपा देवी पार्क में आयोजित बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में गोरखपुर क्षेत्र के 27,637 बूथ अध्यक्षों ने हिस्सा लिया। इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करने पहुंचे।
वनटांगियां बस्ती में संवाद के बाद नड्डा ने शाम 4 बजे नई दिल्ली के लिए एयरपोर्ट से प्रस्थान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × 3 =

Related Articles

Back to top button