इंदौर के इस मंदिर के दानपात्र से हुई चोरी

मंदिर ट्रस्ट के अधिकारियों ने कहा कि अज्ञात चोरों ने गुरुवार की रात महू के चक्कीवाले महादेव मंदिर के दान पेटी में रखी नकदी और कीमती सामान के साथ चोरी कर ली गई। जंहा लोगों कहा कि उन मंदिरों के सभी दरवाजे शाम को बंद कर दिए गए थे और जब पुजारी सुबह मंदिर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि ताले टूटे हुए थे और दरवाजे खुले थे।

दान बक्से को छोड़कर बाकी सब कुछ जगह में था। मंदिर से जुड़े लोगों ने कहा कि दान बक्से पिछले सात महीनों से नहीं खोले गए थे – चूंकि कोरोना के प्रकोप के बाद से चोरो के पास रोजगार न होने के कारण चोरों ने 15,000 से 20,000 रुपये के बीच कई स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

मंदिर के आसपास के क्षेत्रों में कई सीसीटीवी कैमरे हैं और महू पुलिस के अनुसार वे सभी कैमरों की फुटेज देख रहे हैं ताकि सभी लोग रात में मंदिर की ओर जा सकें। पुलिस ने कहा कि उनका मानना है कि चोरी शुक्रवार की तड़के हुई थी। इस बीच, स्थानीय लोग रात में पुलिस की गश्त से नाखुश हैं।

उन्होंने बताया कि उन्होंने पिछले कुछ महीनों में पुलिस को रात में शहर में गश्त करते नहीं देखा है। हाल के दिनों में किशनगंज इलाके में दो मंदिरों में चोरों ने धावा बोला और महू के एक जाने-माने स्थानीय व्यापारी के घर से कीमती सामान भी चुरा लिया।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button