दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput की ‘फिल्म छिछोरे’ अंतराष्ट्रीय स्तर पर मचा रही धमाल

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह की फिल्म ‘छिछोरे’ चीन में रिलीज हुई है. कोरोना के बीच रिलीज हुई चीन में खूब कमाई कर रही है.

Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में से एक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें उसने फैन्स के बीच हमेशा रहेगी. अपने अभिनय का लौहा मनवाने वाले सुशांत को मरे हुए पूरे दो साल होने वाला हैं. सुशांत को चाहने वाले न सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ चीन में रिलीज हुई है. कोरोना के बीच रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ (movie chhichhore)चीन में खूब कमाई कर रही है. एक हफ्ते में सुशांत की यह फिल्म 12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. बता दें कि चीन में सुशांत सिंह के चाहने वालों की कमी नहीं हैं. यहां पर सुशांत का जबरदस्त क्रेज हैं. यह फिल्म कुछ गिने-चुने सिनेमाघरों में लगी हुई है.

सुशांत सिंह (फोटोः सोशल मीडिया)

इसके बावजूद भी उनकी फिल्म करोड़ों की कमाई कर रही है. छिछोरे को इतना प्यार मिल रहा है कि उसे देखने को लिए लोगों की वेटिंग हैं. इस फिल्म को देखने के लिए भारतीय नहीं बल्कि सभी चीनी हैं. बहरहाल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे ने भारत में 150 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की थी. यह फिल्म युवाओं का काफी पसंद भी आयी थी. वहीं क्रिटिक्स ने इस फिल्म को साल की सबसे अच्छी फिल्म माना था.

फिल्म छिछोरे (फोटोः सोशल मीडिया)

इसके बावजूद भी सुशांत की इस फिल्म भारत में एक भी ऑवार्ड नहीं मिला था. जिसके कारण कहा जाता है कि सुशांत मानसिक तनाव से गुजर रहे थे. लेकिन आज के समय में उनकी यह फिल्म अंतराष्ट्रीय स्तर पर बवाल मचा रही है.

सुशांत सिंह की मौत

सुशांत सिंह (फोटोः सोशल मीडिया)

आपको बताते चलें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में पंखे से लटके हुए पाए गए थें. वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की माने तो उनकी मौत दम घुटने से हुई थी. जिसके बाद मामले की जांच शुरू हुई. कई लोगों से पूछताछ भी हुई, लेकिन अब तक उनकी मौत का राज  खुलकर सामने नहीं आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button