भाजपा सरकार अंग्रेजों के जुल्मों से भी आगे-अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार अंग्रेजों के जुल्मों से भी आगे निकल गई है। किसानों की आवाज को कुचला जा रहा है। लखीमपुर खीरी में किसानों के साथ जो हुआ है, ऐसा किसानों के साथ कभी नहीं हुआ। उत्तर प्रदेश ऐसा राज्य है जहां हत्या के आरोप में पुलिसकर्मी फरार हैं। इस सरकार को हटाना जरूरी है। इस सरकार के हटने से ही किसानों, नौजवानो और सभी लोगों को न्याय मिलेगा। जो सरकार न्याय न दे पाए, धर्म में झगड़े लगाती हो, उसे हर हालत में हटाना होगा। उन्होने कहा दिल्ली की सरकार को हटाने के लिए यूपी की सरकार को हटाना है।
   अखिलेश यादव ने आज शाहजहांपुर के बड़ा गुरूद्वारा नानकपुरी सुनसारघाट पहंुचकर मत्था टेका और संत बाबा सुखदेव सिंह जी भूरिवालों की सालाना बरसी कार्यक्रम में शिरकत की। इस मौके पर आयोजित सम्मेलन में उन्होने सभी लोगों का आभार जताते हुए संत बाबा सुखदेव सिंह जी भूरिवालों को श्रद्धांजलि दी। उन्होने शहीद नवरीत सिंह एवं बाबा कश्मीर सिंह जी को भी श्रद्धांजलि अर्पित कर स्मरण किया।


    श्री अखिलेश यादव ने कहा पिछले एक साल से दिल्ली की सीमाओं पर किसान आंदोलन कर रहे हैं। अपनी मांगों को लेकर बैठे हैं। आज किसान इस सरकार को जगाने का काम कर रहे हैं। सरकार ने किसानों पर अत्याचार किया। अगर आंदोलन में किसान पहुंच रहा है तो उसे चिन्हित करके परेशान किया जा रहा है। जिन लोगों ने किसानों के समर्थन में आवाज उठाने का काम किया उन पर मुकदमे लगा दिए गए। 
     
    श्री अखिलेश यादव ने कहा ने कहा कि भाजपा सरकार के लोगों ने किसानों को कभी मवाली तो कभी आतंकवादी कहा। भाजपा के लोग किसानों की जान ले रहे हैं। एक ट्रिलियन अर्थव्यवस्था का दावा करने वाली योगी सरकार शहीद किसानों की दो करोड़ रुपए से मदद नहीं कर रही है। अभी तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई। भाजपा सरकार पर किसी को भरोसा नहीं है। उत्तर प्रदेश ऐसा राज्य है जहां हत्या के आरोप में आईपीएस फरार हैं। गोरखपुर में पुलिस वालों ने एक व्यापारी की होटल के कमरे में हत्या कर दी। लेकिन आज तक भाजपा सरकार उन हत्यारे पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई। ये हत्यारे फरार नहीं है, इन्हें सरकार ने फरार किया है। 
   
    इस अवसर पर प्रमुख संत बाबा निर्मल सिंह जी, बाबा अमरजीत सिंह, बाबा अजैब सिंह, बाबा जग्गा सिंह, माता इंद्रजीत कौर खालसा, हजूर साहेब वाले बाबा जी सरदार मंजीत सिंह, सरदार कुलदीप भुल्लर गोपाल अग्निहोत्री, विक्रमजीत सिंह, हेमराज वर्मा पूर्व मंत्री, रामपाल यादव, रामसरन जी पूर्व विधायक, मनोज पारस विधायक नगीना, आर0 ए0 उस्मानी, अताउर्रहमान, डा0 रागनी सिंह, तनवीर खां जिलाध्यक्ष, शाहजहांपुर, उपेन्द्र पाल सिंह, शुभलेश यादव, की विशेष उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighteen − 1 =

Related Articles

Back to top button