Salman Khan की ये 5 सुपरहिट पुरानी फिल्में, जो आज भी हैं सदाबहार

Salman Khan 5 Old Superhit Film: आज हम आपको सलमान खान की उन 5 सुपरहिट पुरानी फिल्मों (Salman Khan 5 Old Superhit Film) के बारें में बताएंगे.

Salman Khan 5 Old Superhit Film: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान 56 साल के हो गए हैं. अपने अभिनय और चार्मिंग लुक के कारण लड़कियों के बीच छाए रहने वाले सलमान की फैंस करोड़ों की संख्या में हैं.

पहले से कहीं ज्यादा सलमान का लुक बदल चुका है. बुढ़ापे की ओर बढ़ रहे सलमान अब तक तकरीबन 127 फिल्में कर चुके हैं. आज हम आपको सलमान खान की उन 5 सुपरहिट पुरानी फिल्मों (Salman Khan 5 Old Superhit Film) के बारें में बताएंगे जो आज भी सबसे ज्यादा देखी जाती है.

  1. फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya)
फिल्म मैंने प्यार किया (फोटोः सोशल मीडिया)

सलमान खान की पुरानी सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो सबसे पहले फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ आती है. इस फिल्म में सलमान के साथ अभिनेत्री भाग्यश्री नजर आई थी. यह रोमांटिक फिल्म उन दोनों सिनेमाघरों में खूब चली थीं.

  • फिल्म ‘करण अर्जुन’ (Karan Arjun)
फिल्म करण-अर्जुन (फोटोः सोशल मीडिया)

बॉलीवुड में सलमान खान को 32 साल काम करते हुए हो गए हैं. उनकी कोई भी फिल्म रिलीज होने से पहले ही सुपरहिट हो जाती है. अगर वहीं सलमान खान की पुरानी सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो फिल्म ‘करण अर्जुन’ सबसे हिट फिल्म हैं. इस फिल्म को आज भी लोग देखते हैं.

  • फिल्म ‘बंधन’ (Bandhan)
फिल्म बंधन (फोटोः सोशल मीडिया)

फिल्म बंधन सलमान खान की पुरानी सुपरहिट फिल्मों में से एक रही. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ भी नजर आए थे. सलमान की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म को अभी भी लोग देखते हैं.

  • फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ (Hum Aapke Hain Koun)
फिल्म हम आपके हैं कौन (फोटोः सोशल मीडिया)

सलमान खान ने फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में प्रेम का किरदार निभा कर सभी का दिल जीत लिया. यह फिल्म दर्शकों के बीच आज भी सबसे ज्यादा देखी जाती है. सलमान की इस पुरानी सुपरहिट फिल्म के सभी गाने अभी भी सुने जाते हैं.

  • फिल्म ‘बाग़बान’ (Baghban)
फिल्म बागबान (फोटोः सोशल मीडिया)

सलमान खान की सुपरहिट 5 पुरानी फिल्मों में से एक है फिल्म ‘बागबान’. अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, मनीषा चौधरी और सलमान की यह फिल्म आज भी सबसे ज्यादा देखी जाती है. आलोक का रोल निभाकर सलमान ने लोगों को भावुक कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button