Rani Chatterjee से लेकर Madhu Sharma तक भोजपुरी सिनेमा की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां अब तक हैं कुंवारी

Rani Chatterjee Madhu Sharma: भोजपुरी हॉट अभिनेत्रियों के बारें में बताएंगे जो 35 साल से अधिक उम्र की होने के बावजूद भी अब तक कुंवारी हैं.

Rani Chatterjee Madhu Sharma: भोजपुरी सिनेमा (bhojpuri cinema) आज के दौर में सबसे ज्यादा आगे हैं. भोजपुरी दर्शकों की तादाद विदेशों में भी देखा जाता है. भोजपुरी फिल्मों व गानों का क्रेज दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. भोजपुरी जगत में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं हिंदी फिल्मों की अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी भोजपुरी हॉट अभिनेत्रियों के बारें में बताएंगे जो 35 साल से अधिक उम्र के होने के बावजूद भी अब तक कुंवारी हैं.

. आम्रपाली दुबे

आज के दौर में आम्रपाली दुबे बॉलीवुड अभिनेत्रियों के टक्कर दे रही हैं. इनकी खूबसूरती का दीवाना पूरा विश्व है. आम्रपाली की पहली भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिदुस्तानी’ है. इस फिल्म के बाद उन्होंने 100 से अधिक फिल्में और गानों में काम की हैं. गोरखपुर की रहने वाली आम्रपाली 37 साल की हो गई हैं, लेकिन अभी भी कुंवारी है.

. स्मृति सिन्हा

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री की बात करें तो स्मृति सिन्हा सबसे पहले आती हैं. साधारण सी दिखने वाली स्मृति ने भोजपुरी फिल्म ‘रंगीला बाबू’ से डेब्यू किया. 33 साल की उम्र में स्मृति सिन्हा अभी तक कुंवारी हैं.

. मधु शर्मा

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मधु शर्मा (Madhu Sharma) का जलवा आज भी बरकरार है. लाखों दिलों पर राज करने वाली मधु 37 की उम्र में कुंवारी हैं. उनका कहना है कि अगर लाइफ में कोई मेरे जैसा मिलता है तो शादी के बारें में सोच सकती हूं, नहीं तो पूरी जिंदगी अकेला रहना अच्छा है.

. रानी चटर्जी

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा की हॉट क्वीन हैं. अपने करियर में उन्होंने 200 से अधिक फिल्में की है. मनोज तिवारी के साथ रानी ने फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ से डेब्यू किया. अभी रानी को चाहने वाली करोड़ों है लेकिन 32 की उम्र में वह सिंगल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button