Rajnath Singh: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हुए कोरोना संक्रमित

Rajnath Singh: भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है.

Rajnath Singh: कोरोना की तीसरी लहर भारत में दस्तक दे चुकी है। स्कूल और दफ्तर फिर से बंद होने लगे हैं। ऐसे में भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल से ट्वीट करते हुए मंत्री ने कहा कि आज वह कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

हालाकि कोरोना (coronavirus) के लक्षण अभी बहुत प्रभावी नही हैं। उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है और अपील किया है कि जो लोग अभी हाल ही में उनके संपर्क में आए थे, अपने आप को क्वारंटीन कर लें और कोरोना जांच कराएं।

जनवरी 8 को बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने एक ऑनलाइन वेबिनार को संबोधित करते हुए कहा कि 100 सैनिक स्कूल खोले जायेंगे। जिससे लड़कियों को सेना में शामिल होने के और भी ज्यादा मौके मिलेंगे। यह कदम राष्ट्र प्रगति ने मददगार साबित होंगे।

दिल्ली में कोरोना फैलने की दर 23% से बढ़ी है जिसके साथ रविवार को कुल 22775 नए मामले सामने आए हैं। वहीं आज देश में कुल 1.79 लाख नए मामले देखने को मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button