आज सुभासपा में शामिल हुये कई दलों के राजनेता, जानिए उनके नाम…

दिन प्रतिदिन गठबंधन का बढ़ता हुआ कारवां एवं जनता का जोश देखकर भाजपा की नींद उड़ी हुई है। प्रदेश की जनता अब किसी भी लालच एवं बहकावे में न आकर सत्ता परिवर्तन का आगाज़ कर चुकी है। भाजपा के कुकृत्यों का मुकदमा जनता की अदालत में फाइनल दौर में है, जिसका परिणाम जल्द ही सामने होगा। राजभर ने कहा कि योगी जी ने अपना काला सांड छोड़ दिया है, लाल-पीला गठबंधन की सरकार बनने पर इन सांडों की बीमारी को समाप्त करेंगे।

अलग-अलग दलों से सुभासपा में हुये शामिल

16 दिसम्बर 2021 को इंदिरागांधी प्रतिष्ठान जुपिटर हॉल गोमती नगर लखनऊ में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की प्रदेशस्तरीय सांगठनिक बैठक में बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने 2022 विधानसभा सामान्य निर्वाचन हेतु बूथ स्तर तक के तैयारियों की गहन समीक्षा की। फिर, विधानसभावार प्रत्येक बूथों पर सुनियोजित सांगठनिक कार्य हेतु प्रमुख पदाधिकारियों को विशेष जिम्मेदारी देने के साथ ही प्रगति की मॉनिटरिंग के लिए राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों को नियुक्त किया।

धर्म के नाम पर नफरत फैलाकर भाजपा की कूटनीति को आम जनमानस समझ चुका है! भाजपा द्वारा लगातार झूठे वादों से जनता परेशान एवं महंगाई से त्राहिमाम हो चुकी है!

इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की आंधी चल चुकी है। प्रदेश की जनता भाजपा राज में कमरतोड़ महंगाई, बेरोजगारी, बलात्कार, हत्या, महिलाओं के साथ बढ़ते हुए आपराधिक वारदात, किसानों की हत्या, बेलगाम कानून व्यवस्था, को लेकर जहाँ भारी रोष व्याप्त है, वहीं धर्म के नाम पर नफरत फैलाकर भाजपा की कूटनीति को आम जनमानस समझ चुका है! भाजपा द्वारा लगातार झूठे वादों से जनता परेशान एवं महंगाई से त्राहिमाम हो चुकी है!

आमजनमानस झूठ और नफरत की राजनीति से तौबा कर शिक्षा, रोजगार एवं भाईचारा की सरकार बनाने के लिए कमर कस चुकी है! जिसका आगाज़ सुभासपा+सपा गठबंधन के पहली ऐतिहासिक हलधरपुर, मऊ की महापंचायत से हो चुका है। दिन प्रतिदिन गठबंधन का बढ़ता हुआ कारवां एवं जनता का जोश देखकर भाजपा की नींद उड़ी हुई है। प्रदेश की जनता अब किसी भी लालच एवं बहकावे में न आकर सत्ता परिवर्तन का आगाज़ कर चुकी है। भाजपा के कुकृत्यों का मुकदमा जनता की अदालत में फाइनल दौर में है, जिसका परिणाम जल्द ही सामने होगा। राजभर ने कहा कि योगी जी ने अपना काला सांड छोड़ दिया है, लाल-पीला गठबंधन की सरकार बनने पर इन सांडों की बीमारी को समाप्त करेंगे।

अरविंद राजभर ने सभी जिम्मेदार पदाधिकारियों का स्वागत एवं आभार व्यक्त करने के साथ ही सबको सावधान रहने की हिदायत देते हुए कहा कि अपने कर्मों के अनुरूप अपनी दुर्दशा से घबराई भाजपा हमारे कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने की साजिश कर सकती है।

कार्यक्रम के व्यवस्थापन के साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप में अपने संबोधन में राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव/ पूर्व राज्यमंत्री डा. अरविंद राजभर ने सभी जिम्मेदार पदाधिकारियों का स्वागत एवं आभार व्यक्त करने के साथ ही सबको सावधान रहने की हिदायत देते हुए कहा कि अपने कर्मों के अनुरूप अपनी दुर्दशा से घबराई भाजपा हमारे कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने की साजिश कर सकती है। इसके लिए हम सबको पूर्ण रूप से तैयार रहना होगा और अपने लोगों को भी जागरूक करना होगा।

बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी ने किया। बैठक में मुख्य रूप से राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर, राष्ट्रीय सचिव शक्ति सिंह, राष्ट्रीय संगठन प्रभारी सालिक यादव, राष्ट्रीय सदस्यता प्रभारी पतिराम राजभर, प्रदेश मीडिया प्रभारी धर्म प्रकाश चौधरी, दिनेश पासवान, फकरे आलम आदि शामिल हुए।

सुशीला राव बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर पार्टी में शामिल हुईं। जिला गाजीपुर से बसपा के पूर्व जिला प्रभारी/मंडल कोडिनेटर रितेश कुमार गौतम बसपा छोड़कर सुभासपा में शामिल हुए। नागेश्वर पांडे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय लोकदल से आए। सुधीर कुमार माहेश्वरी बसपा को छोड़कर सुभासपा में शामिल हुए।

आज अन्य दलों को छोड़कर सुभासपा में शामिल हुए

सुशीला राव बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर पार्टी में शामिल हुईं। जिला गाजीपुर से बसपा के पूर्व जिला प्रभारी/मंडल कोडिनेटर रितेश कुमार गौतम बसपा छोड़कर सुभासपा में शामिल हुए। नागेश्वर पांडे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय लोकदल से आए। सुधीर कुमार माहेश्वरी बसपा को छोड़कर सुभासपा में शामिल हुए। दिलदार हुसैन कांग्रेस पार्टी को छोड़कर पार्टी में शामिल हुए। नवीन गुप्ता बीजेपी छोड़कर सुभासपा में शामिल हुए। जनपद आजमगढ़, विधानसभा मेहनगर के बसपा छोड़कर अरविंद राम, सुभासपा में शामिल हुए। हरेन्द्र यादव, महेश गौतम, इंदल राम, सुग्रीव राम, विजय प्रताप, निहाल पासी बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में शामिल हुए। उमेश अस्थाना एडवोकेट हाईकोर्ट लखनऊ भी सुभासपा में शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें:

सपा में शामिल हुआ हरिशंकर तिवारी का परिवार, अखिलेश ने कहा, अब कोई नहीं हमारे मुकाबले

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button