Lata Mangeshkar कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुई भर्ती

Lata Mangeshkar: सुरों की देवी लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Lata Mangeshkar: सुरों की देवी लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव (lata mangeshkar corona positive) हो गई हैं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. देश में कोरोना का स्तर बढ़ता जा रहा है. हर रोज लोग कोरोना के चपेट में आ रहे हैं. साल के शुरुआत में कई सेलिब्रिटी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बीच खबर आ रही है कि 90 साल की सुरों की देवी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कोरोना संक्रमित हो गई हैं. जो अभी आईसीयू में भर्ती हैं.

लता मंगेशकर (फोटोः सोशल मीडिया)

फिलहाल बताया जा रहा कि लता मंगेशकर को कोरोना के हल्का फुल्का लक्षण हैं. जिसके बाद उन्हें मुंबई के कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उनकी इलाज जारी है. वहीं उनकी भतीजी रचना लोगों से अपील की हैं कि उनकी नीजता का सम्मान किया जाए और उनके स्वस्थ्य होने की प्रार्थना किया जाए.

लता मंगेशकर (फोटोः सोशल मीडिया)

आपको बताते चलें कि लता मंगेशकर को अब तक 17 से अधिक ऑवार्ड से नवाजा जा चुका है. इतना ही नहीं उन्हें साल 1969 में पद्म भूषण से नवाजा गया है. इसके अलावा 1989 में दादा साहब फाल्के पुरस्कार, 1996 में स्क्रीन का लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार, 2001 में भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान “भारत रत्न” आदि से नवाजा जा चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button