Katrina and Vicky: शादी के बाद कैटरीना और विक्की नए घर में हुए शिफ्ट

Katrina and Vicky: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal) की शादी आखिर कौन भूल सकता है.

Katrina and Vicky: बॉलीवुड जगत में इन दिनों शादियों का सीजन जारी है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal) की शादी आखिर कौन भूल सकता है. इनकी शादी साल 2021 की सबसे भव्य शादी थी. इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी. इस बीच एक बार फिर कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें कि शादी के बाद कैट और विक्की (Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding) अपने नए घर जुहू (Katrina Kaif Vicky Kaushal new home) में शिफ्ट हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने अपने घर की फोटोज शेयर की हैं. जहां कैट ने फोटो के कैप्शन में लिखा है ‘होम स्वीट होम’.

जैसे ही कैटरीना ने यह फोटो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की उनके दोस्तों और फैन्स का कमेंट आना शुरू हो गया. इस दौरान अभिनेत्री कविता कौशिक ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, महिलाएं भी कह रही हैं “काश मैं विक्की होती” यास्मीन कराचीवाला ने लिखा, ‘तुम्हारा नया घर देखने के लिए बेताब’.

विक्की कौशल और कैटरीना कैैफ (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

फिलहाल बता दें कि विक्की और कैटरीना शादी के बाद अपने-अपने काम पर लौट आए हैं. वहीं विक्की कौशल का भाई अभिनेता सनी कौशन ने अपने भाभी कैटरीना का फोटो शेयर किया था. फोटो शेयर कर सनी ने कैप्शन में लिखा, ‘एक राजा की तरह पोज दें, एक योद्धा की तरह कपड़े पहनें’. इस पर भाभी कैट ने कमेंट किया ‘वाइब है वाइब’ है. इसपर सनी ने जवाब देते हुए लिखा  “@katrinakaif इसलिए तो ‘हाइफ है हाइप है’। आपको बताते चलें कि कैटरीना के इन फोटोज पर अब तक 4 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button