Bindiya Birthday : विनोद मेहरा के प्यार में इस कदर पालग थीं बिंदिया गोस्वामी, कर बैठीं ये काम

Bindiya Birthday: बिंदिया गोस्वामी का जन्म कमान भरतपुर राजस्थान में हुआ था. आज भले ही बिंदिया फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हैं.

Bindiya Birthday : 70 व 80 दशक की मशहूर अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी फिल्मी दुनिया से कहीं गायब हो गई हैं. फिल्म गोलमाल, दादा, शान, खट्टा मीठा से दर्शकों के बीच छाप छोड़ने वाली बिंदिया 06 जनवरी को 65 साल की हो जाएंगी. आज हम आपको बिंदिया गोस्वामी के बर्थडे (Bindiya Birthday ) पर उनकी पर्सनल लाइफ के बारें में बताएंगे.

बिंदिया गोस्वामी (bindiya goswami) का जन्म कमान भरतपुर राजस्थान में हुआ था. आज भले ही बिंदिया फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हैं, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब वह अखबार और मैगजीन की हेडलाइन हुआ करती थी. एक समय में जब बिंदिया विनोद मेहरा के प्यार में इस कदर पागल हुई कि उनसे शादी कर ली. वहीं विनोद मेहरा पहले से ही शादीशुदा थें. जब इस बात की जानकारी विनोद मेहरा की पहली पत्नी के घर वालों को हुई तो वह लोग बिंदिया को धमकी देने लगे. बिंदिया विनोद से शादी के बाद धमकियों के कारण होटल में छिप कर रहती थी. इन दोनों की शादी कुछ साल बाद टूट गई.

https://mediaswaraj.com/bhojpuri-upcoming-movie-2022-top-4-bhojpuri-upcoming-movie/

बहरहाल विनोद से तलाक के बाद बिंदिया ने अपने से 12 साल बड़े उम्र के डायरेक्टर जेपी दत्ता से भागकर शादी कर लीं. जेपी दत्ता ने फिल्म बॉर्डर गुलामी और LOC कारगिल जैसी सुपरहिट फिल्मों की डायरेक्टर हैं. इन दोनों की मुलाकात 1979 में फिल्म सरहद की सेट पर हुई थी. विनोद मेहरा से तलाक के बाद बिंदिया ने गुपचुप तरीके से जेपी दत्ता से शादी कर ली. इन दिनों की शादी को लेकर  बिंदिया के घर वाले बिल्कुल भी राजी नहीं थे. लेकिन बिंदिया ने घरवालों के खिलाफ जाकर जेपी दत्ता का हाथ थाम लिया.

आज हमारे बीच विनोद मेहरा नहीं हैं लेकिन बिंदिया अपनी बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं. इनकी दो बेटियां हैं, जिनका नाम निधि और सिद्धि है. बिंदिया के बारें में यह भी कहा जाता है कि उन्होंने विनोद मेहरा को इस लिए छोड़ा क्योंकि वह पहले जैसे सुपरस्टार नहीं रहें. इस बात में कितना दम है यह तो बिंदिया ही जानती होंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button