नशे में लड़के ने घर में घुसा दी ऑडी, जानिए पूरा मामला

नशे की हालत में इंसान क्या कर सकता है यह बात तो आप जानते ही होंगे। नशे में इंसान को यह अंदाजा भी नहीं होता है कि उसने क्या किया है, वह क्या कर रहा है और वह क्या कर सकता है। वैसे अभी जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह इंग्लैंड का है। यहाँ एक टीनएजर ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर लोग हंस भी रहे हैं और उसे भला बुरा भी कह रहे हैं।

क्या है मामला- हुआ यूँ कि इंग्लैंड में एक 18 साल के युवक ने नशे की हालत में अपनी ऑडी से ड्यूसबेरी में स्थित एक घर के फ्रंट डोर पर टक्कर मारी। इस दौरान टक्कर इतनी जोर से हुई कि कार दरवाजा तोड़ते हुए घर के अंदर घुस गई।

उसके बाद जैसे ही लड़के ने कार को रिवर्स कर घर से बाहर निकालने की कोशिश की वैसे ही घर का दरवाजा कार की छत और विन्डशील्ड के बीच में फंस गया और उखड़ गया। यह सब होने के बाद भी युवक को कुछ समझ नहीं आया और वह कई मीटर तक लटके हुए दरवाजे के साथ ही कार ड्राइव करता रहा। केवल इतना ही नहीं इस एक्सीडेंट से पहले युवक ने अपनी ऑडी से रास्ते पर चल रहे एक शख्स को भी टक्कर मारी।

Why let the small matter of a house door wedged in your windscreen hinder your progress!? Unbelievable. #Dewsbury https://t.co/CrIFQD9m80
— Simon Cope #MaskOverNosePlease (@simonjcope) November 21, 2020

When ya try and outdo your neighbours sunroof…. and fail https://t.co/GHfWfSPzPC
— robert heath (@bobheath321) November 22, 2020

वैसे अब इस घटना का जिक्र ट्विटर पर तेजी से हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना के बारे में पता लगते ही पुलिस ने लड़के को ड्रिंक एंड ड्राइव के जुर्म में अरेस्ट कर लिया। वहीं उसकी कार से जिसका एक्सीडेंट हुआ था उस शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उसका इलाज कराया जा रहा है।

Maybe he just wanted to go from a 4-door to a 5? https://t.co/is2UErX8Sl
— Enough Of That Too (@EnoughOfThatToo) November 21, 2020

support media swaraj

Related Articles

Back to top button