सपा नेता मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पर कस सकता है CBI का शिकंजा

सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और मुखिया अखिलेश यादव के आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई के शिकंजा कसने की बात सामने आ रही है

उत्तर प्रदेश चुनाव में अब बिल्कुल भी वक्त नहीं रह गया है। ऐसे में चुनाव में जीत हासिल करने के लिये समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच तनातनी साफ देखी जा रही है। आरोप प्रत्यारोप का दौर भी लगातार देखने को मिल रहा है। लेकिन ताजा मामला सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और मुखिया अखिलेश यादव के आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई के शिकंजा कसने को लेकर सामने आ रहा है।

लखनऊ और नई दिल्ली में रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता विश्वनाथ चतु​र्वेदी ने ट्वीट कर सोमवार को यह जानकारी दी है कि
सीबीआई की फ़र्ज़ी रिपोर्ट को प्रचारित कर आय से अधिक संपत्ति मामले को बंद हो चुका बताने वाले मुलायम सिंह और अखिलेश यादव के कानून के शिकंजे में आने की संभावना बढ़ गई है।

उन्होंने लिखा है कि जल्दी ही दिल्ली की रॉउज़ एवेन्यू कोर्ट ने #cbi और मुझे सुनने के बाद इस मामले में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। सर्वोच्च न्यायालय ने कहा है कि आने वाले गुरुवार यानी 27 जनवरी कोर्ट इस मामले में फैसला सुनायेगी।

https://twitter.com/Vishwchaturvedi/status/1485521942920953856/photo/1

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में जिस तरह समाजवादी पार्टी लगातार आगे नजर आ रही है, उसे देखते हुये बीजेपी लगातार समाजवादी पार्टी के खिलाफ हवा बनाने की कोशिश में जुटी है। केंद्र की बीजेपी सरकार की ओर से इस वक्त सपा नेताओं के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में सुप्रीम कोर्ट की ओर से शिकंजा कसने की संभावना को भी बीजेपी की साजिश के रूप में लिया जा रहा है। बहरहाल, अब ये तो गुुरुवार को ही पता लगेगा कि हवा का रुख किस ओर जाता है।

इसे भी पढ़ें:

अपर्णा ने ससुर मुलायम सिंह यादव का धन्यवाद किया, जानिये क्यों…

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen + 15 =

Related Articles

Back to top button