चुनावी रणनीतियों पर ​काम करने #BJP प्रदेश मुख्यालय पहुंच रहे शाह, योगी करेंगे अगवानी

आज रात ही गृहमंत्री अवध और कानपुर प्रांत के पदाधिकारियों के साथ लखनऊ स्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में बैठक करेंगे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ भी बैठक में मौजूद रहेंगे। सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर विचार किया जायेगा।

गृहमंत्री की कल अयोध्या के GIC ग्राउंड में जनसभा

31 दिसंबर को सुबह 10 बजे गृहमंत्री अमित शाह अयोध्या के जीआईसी ग्राउंड में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे। इसके लिये वे आज शाम ही लखनऊ​ स्थित प्रदेश के बीजेपी मुख्यालय पहुंचने वाले हैं। उनके आगमन से पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंच चुके हैं। कुछ ही देर में गृहमंत्री अमित शाह भी प्रदेश मुख्यालय पहुँचेंगे।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर चुनाव आयोग ने भी घोषणा कर दी है। ऐसे में सभी पार्टियां जीत की कोशिश में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रहने देना चाहती। खासकर बीजेपी तो किसी भी हाल में सत्ता खोना नहीं चाहती। इसी क्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा गृहमंत्री अमित शाह भी यूपी पहुंचकर जनता को रिझाने में कोई कसर नहीं रहने देना चाहते।

कल 31 दिसंबर को अयोध्या में जनसभा को संबोधित करने से पहले आज रात ही गृहमंत्री अवध और कानपुर प्रांत के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ भी बैठक में मौजूद रहेंगे। सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर विचार किया जायेगा।

इस दौरान प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह भी बीजेपी मुख्यालय पहुंच चुके हैं। प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, संगठन मंत्री सुनील बंसल भी बैठक में शाह और योगी के साथ मौजूद रहेंगे, ऐसी खबरें हैं। फिलहाल ये सभी प्रदेश के बीजेपी मुख्यालय में मौजूद हैं और शाह के पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं।

कल 31 दिसंबर को शाह अयोध्या में जनसभा को करेंगे संबोधित

बता दें कि कल यानि 31 दिसंबर को सुबह 10 बजे गृहमंत्री अमित शाह अयोध्या के जीआईसी ग्राउंड में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिये पहुंचेंगे। अयोध्या पहुंचकर सवेरे 11 बजे शाह पहले हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन करने जायेंगे और पूजा अर्चना करेंगे।

शुक्रवार को गृहमंत्री पूजन के बाद राम मंदिर निर्माण स्थल का निरीक्षण भी करेंगे। इस दौरान वह ट्रस्ट के पदाधिकारियों से मुलाकात कर निर्माण कार्य की विस्तार से जानकारी लेंगे। गृहमंत्री प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत गृहमंत्री श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी भी लेंगे।

गृहमंत्री के आगमन पर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट विशेष तैयारियों में जुटा है। गृहमंत्री के रामलला के दर्शन को लेकर राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट व राम मंदिर निर्माण समिति की आज दोपहर सर्किट हाउस में बैठक भी की गई, जिसका संचालन समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र व ट्रस्ट के महामंत्री चम्पत राय कर रहे थे।

सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार 12 बजे जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करने के बाद शाह मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम एयरपोर्ट का शिलान्यास भी कर सकते हैं।

अमित शाह के अयोध्या दौरे को लेकर भाजपा ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। सभी को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं। साथ ही पुलिस ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये हैं।

इसे भी पढ़ें:

मोदी के बाद शाह की बारी, 10 दिनों में 7 बार करेंगे यूपी का दौरा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button