आदित्य पंचोली बर्थडे: कंगना रनौत के साथ रेप, जानें निर्मल पंचोली से आदित्य पंचोली बनने तक का सफर

आदित्य पंचोली के बर्थडे पर जानें उनके बारें में कुछ रोचक बातें

Aditya Pancholi Birthday: बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं आदित्य पंचोली. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. भूरी आंखों से लोगों को अपना दिवाना बनाने वाले आदित्य पंचोली, 04 जनवरी को 57 साल के हो जाएंगे. आदित्य पंचोली का जन्म 04 जनवरी 1965(Aditya Pancholi birth date ) को मुंबई (aditya pancholi birth place ) में हुआ था. इनके पिता राजन पंचोली (Aditya Pancholi father)एक मशहूर फिल्म निर्माता थे. वहीं दूसरी ओर उनकी माता अरुणा पंचोली(Aditya Pancholi father) फिल्ममेकर थीं. आज हम आपको आदित्य पंचोली के जन्मदिन (Aditya Pancholi Birthday) पर उनके कुल संपत्ति के बारें में बताएंगे.
आदित्य पंचोली 90 दशक के मशहूर अभिनेताओं में से एक गिने जाते हैं. उन्होंने सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. शाहरुख खान, संजय दत्त, गोविंदा, सैफ अली खान, अजय देवगन, राज बब्बर, धर्मेंद्र, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और आमिताभ बच्चन ये सभी वे स्टार्स हैं जिनके साथ आदित्य पंचौली ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में (aditya pancholi superhit movies ) की हैं.

आदित्य पंचोली का रियल नाम (aditya pancholi real name)

https://mediaswaraj.com/3-web-series-of-2022/

बहुत कम लोग आदित्य पंचोली के रियल नाम से वाकिफ होंगे. आदित्य पंचोली का रियल नाम (aditya pancholi real name) निर्मल पंचोली हैं. फिल्म में आने से पहले आदित्य को निर्मल के नाम से जाना जाता था। लेकिन फिल्म करने के दौरान उन्होंने अपना नाम बदलकर निर्मल से आदित्य पंचोली कर लिया.

आदित्य पंचोली की सुपरहिट फिल्में (aditya pancholi superhit movie list)

आदित्य पंचोली (फोटो साभारः सोशल मीडिया)

अगर आदित्य पंचोली की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने तकरीबन 70 से अधिक फिल्में की हैं. उनमें से कुछ फिल्में सुपरहिट हुई. आदित्य पंचोली की सुपरहिट फिल्म यस बॉस, खिलौना, पाप की आंधी, जादूगर, दयावान, जोड़ीदार, आतिश, और बाजीराव मस्तानी है। 70 से अधिक फिल्में करने के बाद भी आज तक कभी आदित्य पंचोली को एक भी ऑवार्ड से नवाजा नहीं गया है.

आदित्य पंचोली का विवाद (aditya pancholi controversy)

कंगना और आदित्य पंचोली (फोटो साभारः सोशल मीडिया)

आज भले ही आदित्य पंचोली फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गए हैं, लेकिन 90 दशक में इनका अपना अलग ही जलवा था. फिल्मों से ज्यादा ये अपने विवादों (aditya pancholi controversy ) के लिए आज भी मशहूर हैं। आदित्य पर रेप का आरोप भी लग चुका है. अभिनेत्री पूजा बेदी ने आदित्य पर अपनी नौकरानी के साथ रेप करने का आरोप लगाया था. तो वहीं बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने भी आदित्य पंचोली पर रेप (aditya pancholi controversy actress kangana ranaut ) का आरोप लगा चुकी हैं. कंगना ने अपने बयान में बताया था कि फिल्म के नाम पर आदित्य उनके ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर रेप (aditya pancholi rape actress kangana ranaut ) किया करते थे. सिर्फ इनता ही नहीं कंगना ने आदित्य पंचोली पर यह भी आरोप लगाया था कि आपत्तिजनक फोटोज दिखाकर उन्हें ब्लैकमेल भी किया करते थे.

आदित्य पंचोली के नेट वर्थ (aditya pancholi net worth)

आदित्य पंचोली (फोटो सोशल मीडिया)

आदित्य पंचोली के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनके नेट वर्थ (संपत्ति) (aditya pancholi net worth ) के बारें में बताएंगे. वहीं उनकी की नेट वर्थ की बात करे तो अभी वह 7 करोड़ के मालिक है. ये न केवल एक्टर हैं बल्कि एक कुशल निर्मात और गायक भी हैं.

कृपया इसे भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + four =

Related Articles

Back to top button