योगी अयोध्या में

25  JULY , 2021 , का  न्यूज़ एजेंडा —     

नमस्कार , …. आज रविवार 25 जुलाई , 2021 का दिन …

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा आज कटेहरी के बेनीपुर में करेंगे प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन   

  • आज से सावन का महीना शुरू हो रहा है। कोविड संक्रमण के खतरे को देखते हुए हरिद्वार में कांवड़ मेला प्रतिबंधित है। कांवड़ियों को हरिद्वार आने से रोकने के लिए शनिवार को जिलाधिकारी और एसएसपी ने फोर्स की बीफ्रिंग की। जिले की सीमाओं और हरकी पैड़ी एवं अन्य घाटों में शिव भक्तों के प्रवेश प्रतिबंध होगा।  
  • कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा रविवार को अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। हाल ही में उन्होंने एलान किया था कि 25 जुलाई को अपनी सरकार के दो साल पूरा होने पर वह पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश का पालन करेंगे। इस बीच इस्तीफे की अटकलों के बीच लिंगायत समुदाय आज संत सम्मेलन का आयोजन कर रहा है।  
  • राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद आज से तीन दिनों के लिए जम्मू-कश्मीर और लद्दाख का दौरा करेंगे। राष्ट्रपति 26 जुलाई को द्रास युद्ध स्मारक कारगिल में होने वाले कारगिल विजय दिवस कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं।  
  • राजस्थान में कांग्रेस अगले सप्ताह गहलोत मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकती है। आज सुबह 10.30 बजे कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। इसमें कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।  
  • मेरठ-बिजनौर किसान ट्रैक्टर यात्रा आज गाजीपुर बॉर्डर के लिए रवाना होगी। प्रशासन यात्रा को बेगमपुल से वाया कंकरखेड़ा एनएच-58 से निकालने को कह रही है , वहीं किसान यात्रा को शहर के अंदर से दिल्ली रोड होते हुए निकालने पर अड़े हुए हैं। देर रात तक इस बारे में कोई फैसला नहीं हो सका।  
  • आज सबेरे 11 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने मन की बात करेंगे।  
  • आज सीएम योगी आदित्यनाथ दोपहर 1 बजे अयोध्या पहुचेंगे। अयोध्या के विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा , दशरथ मेडिकल कालेज का करेंगे निरीक्षण , ऑक्सीजन प्लांट को लेकर करेंगे समीक्षा , कोरोना की तीसरी लहर की तैयारी की करेंगे समीक्षा , अयोध्या में चल रही विकास योजनाओं का करेंगे स्थलीय निरीक्षण , राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण प्रगति का करेंगे स्थलीय निरीक्षण ,राष्ट्रपति के कार्यक्रम पर भी अधिकारियों के साथ करेंगे चर्चा , रामलला का करेंगे दर्शन, 3 घंटे तक सीएम रहेंगे अयोध्यामें । 
  • आज भारत और श्रीलंका के बीच पहला T 20 मैच खेला जाएगा।  

पंकज चौधरी  

TWITTER : @PANCHOBH 

support media swaraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + thirteen =

Related Articles

Back to top button