उत्तराखंड: महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा- राज्य में भाजपा को फिर सत्ता में लाना है मकसद

भाजपा के नव नियुक्त प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि कार्यकर्ता हर प्रदेश में एक जैसा ही होता है। उत्तराखंड में भाजपा का एक ही मकसद है कि पार्टी को 2022 में एतिहासिक जीत के साथ फिर सत्ता में लाना है। भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार की जितनी भी जनहितकारी योजनाएं हैं, उनकी जानकारी राज्य के अंतिम छोर तक पहुंचानी हैं।

सुरेश भट्ट प्रदेश महामंत्री बनने के बाद गुरुवार को पहली बार पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी ने कहा कि सुरेश भट्ट छात्र राजनीति से लेकर संगठन के लिए निरंतर कार्य करते रहे हैं। पिछले 10 सालों से वह भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री के रूप में हरियाणा में अपनी सेवाएं देते रहे और अब उन्हें उत्तराखंड में प्रदेश महामंत्री की जिम्मेदारी मिली है।

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सनातन संस्कृति में एक पितृ ऋण होता है। भट्ट ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि देश सेवा करते हुए अब अपने प्रदेश में कार्य करने का अवसर देकर ईश्वर ने पितृ ऋण उतारने का अवसर दिया है। कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन, विधायक हरबंस कपूर, दायित्वधारी ज्योति गैरोला, रविंद्र कटारिया, सह मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, सुनील सैनी, कमलेश उनियाल आदि उपस्थित थे।

रोहिला ने संभाला राज्य योजना आयोग का उपाध्यक्ष पद
राज्य योजना आयोग के नव नियुक्त उपाध्यक्ष विनय रोहिला ने गुरुवार को पदभार ग्रहण कर लिया। रोहिला को हाल ही में मुख्यमंत्री ने राज्य योजना आयोग के उपाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया। उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया गया है। रोहिला को अपर मुख्य सचिव मनीषा पंवार ने पदभार ग्रहण कराया।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button