Akhilesh Yadav बोले- जनता भाजपा का सफाया करके सपा सरकार लाएगी

Up Election 2022: अखिलेश यादव भाजपा को घेरते हुए बोले कि, भाजपा किसानों, नौजवानों को धोखा दिया है.

Akhilesh Yadav: यूपी विधानसभा चुनाव (Up Election) की तारीख भी घोषित हो गई है. ऐसे में राजनीतिक गलियारों में सभी नेता एक दूसरे को निचा गिराने में लगे हुए हैं. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि अबकी बार जनता समाजवादी पार्टी को भाजपा (BJP)का विकल्प मान रही है. इस बार जनता भाजपा का सफाया करके सपा सरकार लाएगी. अखिलेश ने कहा कि, अगर समाजवादी सरकार बनती है तो तीन सौ यूनिट बिजली मफ्त देंगे. इसके साथ छात्रों और नौजवानों को पहले की तरह लैपटाप देंगे. पढ़ाई और रोजगार का इंतजाम होगा. सिंचाई मुफ्त होगी.

बता दें कि पार्टी मुख्यालय में आए सभी सपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी सभी वर्गों को लेकर चल रही है. सपा ने क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन किया है. इस बार जनता पुराने मुद्दों पर वोट नहीं देगी. समाजवादी पार्टी चुनावों की तैयारी पिछले दो साल से कर रही है. पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं को ट्रेनिग दी गई है कि कैसे अपना काम जनता तक पहुंचाएं.

भाजपा ने किसान और नौजवानों को धोखा दिया

अखिलेश यादव भाजपा को घेरते हुए बोले कि, भाजपा किसानों, नौजवानों को धोखा दिया है. डीजल, बिजली, खाद, सब महंगे हो गए हैं. किसान की कमाई आधी हो गयी और महंगाई दुगनी हो गयी है. भाजपा के नेता एक बार भी किसान, नौजवान का नाम नहीं लेते हैं. भाजपा ने तीन कृषि कानून किसानों को संकट में डालने और उनको बर्बाद करने के लिए लाए थे. भाजपा ने जिन किसानों को आतंकवादी कहा था, वोट के लिए अब उनकी पूजा कर रही है. किसान जानता है कि भाजपा धोखा दे रही है.

भाजपा के सभी वादा झूठा निकला

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सम्बोधन के दौरान कहा कि भाजप ने जो भी वादा किया था सब झूठा निकाल. इनके विज्ञापन भी झूठे हैं. सपा हमेशा महिलाओं को सम्मान दिया है. सपा की ओर से माताओं और बहनों को पेंशन, कन्या विद्याधन, लैपटाप, रानी लक्ष्मीबाई योजना के जरिए सम्मान दिए गए थे. मतदाता साइकिल पहचानते हैं और अबकी बार वे साइकिल का ही बटन दबाएगें.

स्वामी प्रसाद मौर्य अखिलेश से मिले

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button