LIVE: UP कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू ने योगी आदित्यनाथ को ‘निर्जीव मुख्यमंत्री’ कहा

अजय लल्लू ने योगी आदित्यनाथ को 'निर्जीव मुख्यमंत्री' कहा

उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 को लेकर राजधानी लखनऊ में सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रेसवार्ता का आयोजन किया। इस प्रेसवार्ता में बरेली के मौलाना तौकीर रजा, कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय संयोजक आजम बेग, यूपी कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रमुख शाहनवाज आलम भी मौजूद हैं।

वहीं, बरेली के तैराक रजा और बरेली के ही इत्तेहादुल मिल्लत काउंसिल के हेड तौकीर रजा ने आज कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। कांग्रेस पार्टी के साथ आये मौलाना तौकीर रजा का ताल्लुक आला हजरत बरेली से है। बता दें कि मौलाना तौकीर रजा इत्तेहादुल मिल्लत काउंसिल के हेड हैं।

कांग्रेस पार्टी के लिए मौलाना तौकीर रजा का बयान आया कि कुछ लोगों की गलतफहमी से हम लोग कांग्रेस से दूर हुए थे, लेकिन हमने राहुल और प्रियंका गांधी को सच्चा सेक्युलरिस्ट पाया है।

आप इस लिंक पर क्लिक करके पूरी बातचीत का वीडियो देख सुन सकते हैं।

https://www.facebook.com/watch/live/?ref=notif&v=457127296124834&notif_id=1642413958116458&notif_t=live_video

तौकीर रजा ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को मुसलमानों के लिए भाजपा से भी खराब बताया है।उन्होंने अखिलेश यादव के हाथ को गैर जिम्मेदार बताया है। रजा ने कहा कि यादववाद और जाटववाद के बजाय आज हमें मानववाद की जरूरत है। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर हम गैर जिम्मेदाराना हाथों में सूबे की बागडोर नहीं जाने देंगे।

तौकीर रजा ने कहा कि देश प्रदेश की भलाई के लिए कांग्रेस का सत्ता में आना जरूरी है इसलिये हमें कांग्रेस का हाथ मजबूत करने के लिये काम करना है। तौकीर रजा ने आगे कहा कि प्रदेश को भाजपा सरकार की मनहूसियत से बचाने के लिये उन्हें रोकना जरूरी है।

वहीं, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को लेकर टेढ़ा बयान देते हुये उन्हें निर्जीव मुख्यमंत्री बताया।

इसे भी पढ़ें:

अजय लल्लू इंसाफ के हकदार हैं, उनके साथ न्याय होना चाहिए – प्रियंका 

उन्होंने कहा कि वे केवल अखिलेश यादव से नूरा कुश्ती खेल रहे हैं। प्रदेश में गरीब, नौजवान, महिला और किसान की बात नहीं हो रही है। अगर यहां कुछ हो रहा है तो बस इवेंट मैनेजमेंट की पॉलिटिक्स हो रही है, और कुछ भी नहीं।

लल्लू ने आगे कहा कि भाजपा और सपा, दोनों को अपना रिपोर्ट कार्ड देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में मुद्दों की राजनीति होगी, जाति और धर्म की नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button