साल की शुरुआत में इन एक्टर्स ने तलाक लेकर फैन्स को किया शॉक

साल 2022 की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में इन दिनों फिल्म जगत में तलाक का सिलसिला जारी है. एक के बाद एक एक्टर्स डाइवोर्स ले हैं.

साल 2022 की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में इन दिनों फिल्म जगत में तलाक का सिलसिला जारी है. एक के बाद एक एक्टर्स डाइवोर्स ले हैं. अभी पिछले साल कई स्टार्स ने तलाक लेकर फैन्स को निराश कर दिया था. लेकिन आज हम उन स्टार्स की तलाक के बारे में बताएंगे, जो साल 2022 की सुर्खियों में बना हुआ हैं.

धनुष और ऐश्वर्या

साउथ सुपरस्टार एक्टर धनुष ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक ले सभी को दंग कर दिया. 18 साल बाद इन दिनों कपल ने अलग होने का ऐलान सोशल मीडिया के माध्यम किया है. ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत के बेटी हैं. दोनों की तलाक की खबरें सुन फैंस को बड़ा झटका लगा है.

एक्टर नीतीश और स्मिता

टीवी शो महाभारत में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता नीतीश भारद्वाज 12 साल बाद पत्नी स्मिता से अलग हो गए. इन दोनों के इस फैसले से फैंस काफी दुखी है. बहुत कम लोग जानते होंगे कि नीतीश भारद्वाज की पत्नी स्मिता पेशे से एक आईएएस अधिकारी हैं.

पिछले साल इन स्टार्स ने लिया था तलाक

नागा चैतन्य-सामंथा रुथ प्रभु

साल 2021 फिल्म जगत के लिए उथल-पुथल से भरा रहा. साउथ के फेमस कपल नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने अपने तलाक का ऐलान कर सभी को दंग कर दिया था. इन दिनों की जोड़ी टूटने से फैन्स शॉक में हैं.

आमिर खान और किरण राव

बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक का ऐलान कर सभी को शॉक कर दिया. आमिर खान की यह शादी 15 साल टूट गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 × 4 =

Related Articles

Back to top button