शख्स ने ब्रेकअप के बाद एक्स गर्लफ्रेंड की फोटो पर कलयुग की द्रौपदी लिख लगाई डीपी

आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही चले जा रहे हैं। अब जो मामला सामने आया है वह गुजरात के राजकोट का है। यहाँ जो हुआ है वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यहाँ एक शख्स ने ब्रेकअप के बाद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की फोटो पर कलयुग की द्रौपदी लिख दिया और उसके बाद उसे मोबाइल की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) पर लगा डाला। वहीं जब लड़की ने उसकी डीपी देखी, तो उसने इस मामले की शिकायत पुलिस में कर दी। अब इस मामले में लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है पीड़िता ने पुलिस को लड़के द्वारा भेजे जाने वाले कई व्हाट्सएप मैसेज और फोटो भी दिखाए हैं जिनमें गंदे कमेंट्स किए गए हैं। पूरे मामले के बारे में बात करें तो बताया जा रहा है मामला राजकोट का है। जहाँ रहने वाले हितेष से लड़की के प्रेम संबंध थे। इस मामले में पुलिस के पास पहुंची पीड़िता ने कहा कि, ‘उसकी प्रेम कहानी लंबे समय तक चली, लेकिन जब हितेष उसे परेशान करने लगा, तो दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

इसके बाद भी हितेष उसे परेशान करता था।’ इसके अलावा पीड़िता ने यह भी बताया कि, ‘वह आए दिन उसे व्हाट्सएप पर गंदे मैसेज और फोटो भेजता था। वह एक बार फिर दोनों के बीच रिश्ता बनाने के लिए मजबूर कर रहा था, लेकिन वो हितेष से कोई संबंध नहीं रखना चाहती थी।’ इसके अलावा पीड़िता ने यह भी बताया कि, ‘कुछ दिन पहले ही हितेष ने अपने मोबाइल की डीपी पर उसके साथ वाली एक फोटो लगाई और उस पर लिख दिया कलयुग की द्रौपदी।’ जब पीड़िता ने डीपी देखी, तो वह थाने गई। वैसे अब इस मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में लगी हुई है।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button