तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कसा करारा तंज

बिहार में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर तंज कसा है। इस बार एक अखबार में छपी रिपोर्ट का हवाला देते हुए तेजस्वी ने ट्वीट किया और कहा कि 15 वर्षों तक बिहार संभालने की बधाई।

तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को CC करते हुए एक रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा है कि- सभी मानकों पर लगातार नीचे से टॉप पर रहने वाले 15 साल के लिए CM @NitishKumar जी को बधाई! यह शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, अपराध, भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता, प्रदूषण, प्रवास, विकास, बेरोजगारी और खराब शासन के लिए है।

दरअसल तेजस्वी ने जो रिपोर्ट ट्वीट की है उसमें IIT- B Ranking of Indian CIties का हवाला है और पटना शहर इनमें सबसे पीछे है। इसमें बुनियादी सुविधाओं में टॉप रैंकिंग शहर में पूणे और बॉटम रैंकिंग में पटना दिखाया गया है। वहीं आर्थिक विकास में टॉप में मुंबई और बॉटम में पटना दर्शाया गया है। इसके अलावा सेफ्टी और सुरक्षा में टॉप में कोलकाता और बॉटम में पटना का नाम है। वहीं इन्फ्रास्ट्रक्चर विकास में टॉप में कोलकाता और बॉटम में पटना का  नाम है। इसके अलावा लिंग भूमिका में टॉप में चेन्नई  और बॉटम में पटना शामिल है।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button