सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने पुरानी फोटो शेयर की

अभिनेता सुशांत सिंह की  बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई को याद करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा है कि वह बीते वक्त में वापस जाना चाहती हैं.

View this post on Instagram

https://youtu.be/4eA_GpnEIpI Bhai at my wedding reception, giving me a hug. I remember a day prior to the reception how we had hugged and cried, I wish I could just go back in time.
A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Aug 24, 2020 at 3:58pm PDT

दरअसल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की शादी 2007 में हुई थी. सुशांत की बहन श्वेता ने अपने संगीत समारोह और शादी के रिसेप्शन के दौरान ली गई कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक तस्वीर में सुशांत को अपनी बहन को गले लगाते हुए देखा जा सकता है.

View this post on Instagram

In some realm, we will always be together… #GudiaGulshan. I will try and find video from my Sangeet and upload it.
A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Aug 24, 2020 at 4:39pm PDT

श्वेता बताती हैं कि उस दौरान दोनों रो पड़े थे. उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ ही लिखा ‘मेरे भाई ने मेरी शादी के रिसेप्शन पर मुझे गले लगाया था. मुझे रिसेप्शन से पहले का एक दिन याद है कि कैसे हम गले मिले थे और रोए थे, काश मैं बस समय पर वापस जा पाती.’

View this post on Instagram

A Beautiful Tribute To My Beautiful Brother . youtu.be/OJ5Xqy8Skm8 #INSAAFYEEKSAWAALHAI #JusticeForSushant Video credit: @nilotpal333
A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Aug 24, 2020 at 8:31pm PDT

दूसरी तस्वीर में सुशांत और श्वेता को संगीत समारोह के दौरान कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ श्वेता ने लिखा है कि “हम हमेशा एक साथ रहेंगे.’

इससे पहले रविवार को श्वेता के पति विशाल कीर्ति ने अपने शादी के दौरान बनाया गया एक अनदेखे वीडियो को साझा किया था. ब्लॉग पोस्ट में, विशाल ने लोगों से अनुरोध किया कि वे सुशांत की मौत के मामले के बारे में उनसे स्पष्टीकरण और विवरण नहीं मांगें.

अभिनेता सुशांत सिंह ने 14 जून को मुंबई में अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद उनके पिता केके सिंह ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था.

इसके साथ रिया पर आरोप लगाया कि वह सुशांत के अकाउंट में रखे पैसों से छेड़छाड़  कर रही थी. श्वेता और परिवार के बाकी लोगों ने मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की मांग कर रहे थे. जिसे पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने मंजूर कर लिया था.

Related Articles