सुरजेवाला ने कहा, मोदी सरकार तानाशाह

कोरोना में बढ़त, इसके चलते महंगाई में वृद्भि के बीच कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी, रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा को निशाने पर लेना शुरू किया है।

बीते दिनों से राहुल गाँधी ने कई ट्वीट कर भाजपा को कटघरे में खड़ा किया है। अब उनके बाद रणदीप सुरजेवाला ने महंगाई और कोरोना को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। हाल ही में उन्होंने कहा कि, ‘किसान फसल बीजने की तैयारी कर रहा है और तानाशाह भाजपा दाम बढ़ा रही है।’ उन्होंने एक ट्वीट किया है और उस ट्वीट में वह लख्ते हैं- ‘महंगाई और कोरोना से त्रस्त जनता पर बार-बार वार कर रही भाजपा सरकार। कच्चे तेल की क़ीमतों में भारी गिरावट के बावजूद तानाशाह मोदी सरकार पेट्रोल-डीज़ल के दाम तीन दिन से निरंतर बढ़ा रही है। किसान फसल बीजने की तैयारी कर रहा है और भाजपा दाम बढ़ा रही है।’

महँगाई और कोरोना से त्रस्त जनता पर बार-बार वार कर रही भाजपा सरकार।
कच्चे तेल की क़ीमतों में भारी गिरावट के बावजूद तानाशाह मोदी सरकार पेट्रोल-डीज़ल के दाम तीन दिन से निरंतर बढ़ा रही है।
किसान फसल बीजने की तैयारी कर रहा है और भाजपा दाम बढ़ा रही है।

https://twitter.com/rssurjewala/status/1330722780090810370

वैसे इन सभी से परे देश में पेट्रोल-डीजल के दाम भी दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। वहीँ अगर बात करें कोरोना वायरस के मामलों के बारे में तो भारत में कोरोना मरीजों की संख्या 91 लाख 39 हजार 866 पहुंच चुकी है। इस समय देश में कोविड-19 के 4 लाख 43 हजार 486 एक्टिव केस हैं और खुश कर देने वाली खबर यह है कि 85 लाख से अधिक लोग अस्पताल में इलाज करवाकर ठीक हो चुके हैं।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button