भाजपा सरकार में ‘राम राम जपना, पराया माल अपना’ का काम हो रहा

आजमगढ़ का नाम बदला तो हमारी सरकार आने पर फिर बदल लेंगे। जब तक ये तख्ती सूखेगी नहीं हमारी सरकार आ जाएगी।

अखिलेश पहले भी कहते रहे हैं कि जो काम वे पहले ही कर चुके हैं, बीजेपी अब कर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी का पसंदीदा काम शौचालय बनाना है, लेकिन एक्सप्रेस वे पर एक भी शौचालय नहीं है इसलिए चढ़ने से पहले अपना ख्याल स्वयं रखें. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार में जो भी काम हुआ, भाजपा सरकार आज उसे अपना अपना बता रही है.

मीडिया स्वराज डेस्क

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आज यानि सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बातचीत के क्रम में बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुये एक बार फिर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को लेकर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री आज भी समाजवादी पार्टी की सरकार में हुये शिलान्यास का ही उद्घाटन कर रहे हैं. उन्होंने यह भी आरोप भी लगाया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे आधा अधूरा है और ऐसे ही उसका उद्घाटन किया जा रहा है.

गाजीपुर में समाजवादी पार्टी की विजय रथ यात्रा को परमिशन न मिलने पर अखिलेश ने कहा, ​मुझे लगता था कि परमिशन दे देंगे, तकि हम भी समाजवादी सरकार में बनाये गये पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर चल सकें लेकिन उद्घाटन के बहाने किसी को चलने की अनुमति नहीं दी गई और सुनने में आया कि जो भी एंट्री है, वहां रास्ते रोक दिये गये हैं. कुछ लोगों को घर में कैद करने का काम होने लगा है. पहले समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का नाम बदलकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे कर दिया अब समाजवादी पार्टी की सरकार में बनाये गये उसी एक्सप्रेस वे का उद्घाटन कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:

अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपा प्रमुख ने जो भी बातें कीं, प्रस्तुत हैं उनके मुख्य अंश…

  • सभी दलों के नेताओं का धन्यवाद जो सपा का समर्थन कर रहे हैं। जनता तक सपा को पहुंचाने में मदद करेंगे। सभी मुझसे व्यक्तिगत तौर पर मिले। सबसे बात हुई है।
  • भाजपा ने देश प्रदेश को बर्बाद किया। कई नियम कानून बने।मजदूरों के खिलाफ नियम बनाये जा रहे। उद्योगों को बंद करना चाह रहे। मजदूरों को सड़क पर लाना चाहते भाजपाई
  • कोरोना में मजदूरों को अनाथ छोड़ दिया। बसें थीं मदद नहीं कि, पैदल चलकर सब गए घर। सपा ने लोगों की मदद की। एक महिला का प्रसव हुआ उसकी एक लाख मदद की। कई मजदूरों की जान गई, उनकी मदद की। ऑटो लवकर मुम्बई से मजदूर चला, फतेहपुर में हादसे में मौत। हमने दो लाख की मदद की,एएमयू के कई छात्र आये हैं। सभी मदद करेंगे। बेहतरीन पढ़ाई के साथ सपा की मदद करेंगे..
  • आज खुशी की बात शेयर करने आये हैं। गाजीपुर के सभी नेता जिलाधिकारी से मिलने गए हैं। हमारे विजय यात्रा को अनुमति नहीं दी गई है। सभी एंट्री पर बोल्डर रख दिये गए हैं। सुल्तानपुर में सपा नेताओं को नजरबंद किया का रहा। रास्तों पर बोल्डर रखने वाले रास्ते क्या बनाएंगे। सपा में बने हाइवे का उद्घाटन कर रहे।
  • समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का नाम बदल दिया। जिस गुणवत्ता से काम करना था उस गुणवत्ता से नहीं बना है। कई मानक पूरे नहीं हैं। मजबूती से नहीं बनी इसीलिए लिए हाइवे क्षतिग्रस्त हुआ है। रबर मिक्स्ड विटामिन प्रयोग किया गया है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 100 की रफ्तार में चाय नहीं गिरेगी। लेकिन पूर्वांचल एक्सप्रेस में रफ्तार बढाने पर कमर दर्द होने लगेगा। भाजपा सरकार में राम राम जपना, पराया माल अपना का काम हो रहा। सपा सरकार के काम को अपना बताया जा रहा है। कुशीनगर एयरपोर्ट का काम सपा में हुआ। मुख्यमंत्री अपने किसी काम का शिलान्यास नहीं कर पा रहे
  • परमिशन नहीं मिली है। हम सांकेतिक रूप से उसका उद्घाटन करेंगे। बसपा सरकार ने भी एक्सप्रेस वे पर चलने नहीं दिया था। लेकिन हमारे कार्यकर्ता ने कंधे पर साइकिल तखकर उसका उद्घाटन कर दिया था। अब यही पूर्वांचल पर हमारे कार्यकर्ता कर सकते हैं। 5 साले पहले हमने जो किया आज वो भाजपा सरकार कर रही।
  • हमने 21 महीने में एक्सप्रेस वे बनाया। भाजपा सरकार साढ़े चार साल में भी नहीं बना स्की है। भाजपा का प्रिय काम शौचालय बनाने है। लेकिन एक्सप्रेस वे पर कहीं शौचालय नहीं है। हमारी बहन बेटियां जाएंगी तो कहाँ जाएंगी। पीएम मोदी ऐसे एक्सप्रेस वे का उद्घटान करेंगे, समाजवादी पार्टी की सरकार में बने एक्सप्रेस वे जैसा वो उद्घटान नहीं कर पाएंगे।
  • पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किनारे हम मंडियां बनाएंगे। दूसरी सुविधाओं से भी लैश करेंगे।
  • बीजेपी का वश चले तो मुझे घर से बाहर निकलने पर गिरफ्तार कर ले
  • एक्सप्रेस वे में जियो सेल्स प्लास्टिक की बनी हैं। ये नदियों के बहाव में काम करती हैं। सरकार ने प्लास्टिक यूज़ किया है इसीलिए बारिश में एक्सप्रेस वे क्षतिग्रस्त हुआ है।
  • देश के पीएम को ये जानकारी है कि नहीं सवाल ये है। ये एक्सप्रेस वे बिहार को भी जोड़ेगा।
  • सीट और साइकिल की रफ्तार बढ़ती रहेगी
  • *आजमगढ़ का नाम बदला तो हमारी सरकार आने पर फिर बदल लेंगे। जब तक ये तख्ती सूखेगी नहीं हमारी सरकार आ जाएगी।
    • आजमगढ़ की जनता को जरूरत के समय पर ऑक्सीजन प्लांट नहीं दिया। हमने दिया। अब वे आजमगढ़ को क्या देंगे।
  • डीजल पेट्रोल की कीमतों से 600 गुना मुनाफा कमाया है!!
support media swaraj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − six =

Related Articles

Back to top button