Sachin तेंदुलकर की लाडली बेटी Sara बेहद खूबसूरत हैं, देखें यहां तस्वीरें

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा तेंदुलकर आज के दौर में अपनी स्टाइल के कारण लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

वैसे तो सारा सोशल मीडिया पर आए दिन फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। लेकिन पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं सारा। आज हम आपको सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की खूबसूरत फोटोज दिखाएंगे, जिसे देख आप भी उनकी खूबसूरती का कायल हो जाएंगे।

सचिन तेंदुलकर की लाडो रानी सारा का जन्म 12 अक्टूबर 1997 को हुआ। अभी सारा 24 साल की हैं लेकिन इनके फैन्स फॉलोइंग मिलियन में हैं।

जैसी ही सारा अपनी फोटोज शेयर करती हैं उनके चाहने वालों का कमेंट आना शुरू हो जाता है। सारा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी सी की हैं।

इसके बाद उन्होंने ग्रेजुएशन युनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से किया। फिलहाल सचिन की लाडली बेटी सारा ने अपनी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से किया है।

अगर वहीं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के बॉयफ्रेंड की बात करें तो इनकी लिस्ट काफी लंबी हैं। सारा तेंदुलकर का नाम मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के साथ जोड़ा गया था। कुछ मीडियो रिपोर्ट की माने तो ये दोनों रिलेशनशिप में में थे।

इन दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया। लेकिन फिलहाल इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई। वहीं जानकारी को माने तो सारा तेंदुलकर के दूसरे बॉयफ्रेंड अभिनेता हिमांश कोहली थे। सारा और हिमांश कोहली की जोड़ी ने उन दोनों खूब सुर्खियों बटोरी थीं।लेकिन इस बात को भी फर्जी बताया गया।

इस समय सारा तेंदुलकर का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा है। अक्सर इन दोनों का प्यार सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है।

आए दिन ये दोनों एक दूसरे लिए कुछ ने कुछ ऐसा कमेंट कर देते हैं जिससे फैंस को लगता हैं कि इन दोनों की बीच कुछ हैं। लेकिन अभी शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने इस पर कुठ नहीं बोला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

8 − four =

Related Articles

Back to top button