RCB vs SRH: आज शाम बेहद अहम मुकाबला, हरने वाली टीम टूर्नामेंट से होगी बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में आज शाम बेहद अहम मुकाबला खेला जाना है। सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बीच एलिमिनेटर मैच खेला जाना है। आज के मुकाबले में दोनों ही टीमें अपनी मजबूत टीम लेकर उतरेगी क्योंकि जिसे भी यहां हार मिलेगी वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।

आज हैदराबाद की टीम में बदलाव की उम्मीद कम नजर आ रही है लेकिन बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली अनुभवी आरोन फिंच को प्लेइंग इलेवन में वापस ला सकते हैं। फिंच की जगह पिछले कुछ मुकाबलों से जोश फिलिपे को देवदत्त पडिक्कल के साथ पारी की शुरुआत करते देखा जा रहा है।

बैंगलोर के लिए पारी की शुरुआत पडिक्कल और फिंच की जोड़ी करती नजर आ सकती है। मिडिल आर्डर में कप्तान कोहली, एबी डिविलियर्स होंगे। नीचले क्रम में शिवम दुबे और क्रिस मौरिस पर तेजी से रन बनाने का भार होगा। गेंदबाजी में नवदीप सैनी के चोटिल होना का बैंगलोर को नुकसान हो सकता है। मोहम्मद सिराज, इसुरू उदाना और मौरिस तेज गेंदबाजी में होंगे तो स्पिन में युजवेंद्र चहल, शाहबाद अहमद की जोड़ी काम कर सकती है।

हैदराबाद के लिए पिछले कुछ मैचों में धमाल शुरुआत करने वाली कप्तान डेविड वार्नर और रिद्धिमान साहा की जोड़ी एक बार फिर साथ उतरेगी। मिडिल आर्डर में मनीष पांडे, केन विलियमसन और प्रियम गर्ग पर रन बनाने का जिम्मा रहेगा। नीचले क्रम को समद और जेसन होल्डर संभालेंगे। गेंदबाजी में टी नटराजन, संदीप शर्मा और होल्डर बैंगलोर के बल्लेबाजों की मुसीबत बन सकते हैं। स्पिन में राशिद खान और शाहबाज नदीम की जोड़ी दमदार है।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, शाहबाज नदीम, संदीप शर्मा, टी नटराजन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन

आरोन फिंच, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, क्रिस मौरिस, शिवम दुबे, वॉशिंग्टन सुंदर, इसुरू उदाना, शाहबाज अहमद, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज

support media swaraj

Related Articles

Back to top button