राम मंदिर निर्माण में मोदी जी भूल गए गरीबों का रोजगार आवास और पेशन : विधायक चौधरी अमर सिंह

मजहर आजाद
मजहर आजाद-पत्रकार

सिद्धार्थनगर। भाजपा के सहयोगी दल अपना दल विधायक चौधरी अमर सिंह ने राम मंदिर निर्माण की शिला रखने से पूर्व बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कार्यक्रम से बैकवर्ड और अनुसूचितो को वंचित रखा गया है। कहा मोदी जी को जितनी जल्दबाजी मंदिर निर्माण के शिलान्यास की है, उतनी तेजी गरीबों को रोजगार आवास और पेशन देने मे दिखाना था।

सिद्धार्थनगर जिले की शोहरतगढ विधान सभा से भाजपा के सहयोगी दल अपना दल एस के विधायक चौधरी अमर सिंह ने कहा देश के करोड़ों करोड़ों सनातन धर्मो का आस्था का केंद्र अयोध्या है और पूरा विश्व जान गया है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने राम मंदिर जन्मभूमि बाबरी मस्जिद का फैसला कर लिया है और मंदिर निर्माण के लिए उसकी आधारशिला रखने वह आ रहे हैं अच्छी बात है। भारतगणराज्य के प्रत्येक आदमी को सचेत रहना चाहिए मुझे एक चीज सोचने पर विवश होना पड़ा है कि अयोध्या के संघर्ष में राम जन्मभूमि के संघर्ष में जिन लोगों ने संघर्ष किया उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। उनको वंचित किया जा रहा है और जो राम जन्मभूमि का ट्रस्ट बनाया गया है उस ट्रस्ट में बैकवर्ड को दरकिनार कर दिया गया है। एस सी/ एसटी ओबीसी को दरकिनार करके श्री वेद प्रथा ट्रस्ट बना दिया गया है।

ऐसा लगता है कि प्रभु श्री राम भारतीय जनता पार्टी के तन्हा हो चुके हैं। वे सनातन धर्म के नहीं रह गए। भारतीय जनता पार्टी के तन्हा हो चुके हैं इस तरह से दिख रहा है वरना देश के राष्ट्रपति के नाम पॉलिटिकल मंच है भारतीय धार्मिक मंच था तो देश के राष्ट्रपति को भी इनवाइट करना चाहिए था। हमें याद है कि आप को भी याद होगा की शुरू शुरू में बूटा सिंह ने शिलान्यास किया था। कांग्रेस के रिव्यु में जबकि बूटा सिंह एससी कास्ट से बिलॉन्ग करते थे। हम तो इसे व्यक्तिगत अपने नहीं लेता यह हमारा धार्मिक मशवरा है अच्छी बात है जितनी जल्दी राम जन्मभूमि का पूजन होना है उतनी जल्दी जनता के तरफ क्षेत्र पर ध्यान हो जाए एक गरीब को साढ़े तीन साल में ग्रामीण क्षेत्र में आवास नहीं दे पाए हम लोग पेंशन नहीं दे पाए और बेरोजगार सड़क पर घूम रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles