प्रवासी मजदूरों के जरिए पीएम मोदी पर बरसे राहुल, कही यह बात

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों के अलग-अलग राज्यों से उत्तर प्रदेश और बिहार लौटने का वीडियो साझा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में नहीं है, फिर भी हमने मज़दूरों की सहायता की.

राहुल गांधी ने लगभग चार मिनट 21 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों के देश के अलग-अलग राज्यों से यूपी-बिहार लौटने से संबंधित खबरें हैं. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि, “जब लाखों मज़दूर बहन-भाई देश के विभिन्न हिस्सों से बिहार-यूपी की ओर भूखे, प्यासे पैदल चलने पर मजबूर हो गए, तब मोदी-नीतीश सरकारी ने ये शर्मनाक बर्बरता की. कांग्रेस पार्टी सरकार में नहीं है, फिर भी हमने इस अत्याचार के ख़िलाफ़ मज़दूर भाइयों की मदद की. यही सच है.” आपको बता दें कि बिहार चुनाव को देखते हुए राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर निशाना साध रहे हैं. राहुल अपनी चुनावी सभाओं में भी बिहार के सीएम पर हमला बोलते नज़र आए हैं.
इससे पहले राहुल गांधी ने बीते दिन अपनी रैलियों की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा कि, “आज की जन सभाओं में बिहार ने एक बार फिर अपने जज़्बे से ये साफ़ कर दिया है कि झूठ और कुशासन अब और नहीं. चाहे नौजवान हों, बुज़ुर्ग या माताएं-बहनें, सबके चेहरे पर एक बेहतर कल की आशा थी. आप इतनी भारी संख्या में हमसे मिलने आए, इसके लिए धन्यवाद.”

जब लाखों मज़दूर बहन-भाई देश के विभिन्न हिस्सों से बिहार-यूपी की ओर भूखे, प्यासे पैदल चलने पर मजबूर हो गए, तब मोदी-नीतीश सरकारी ने ये शर्मनाक बर्बरता की।
कांग्रेस पार्टी सरकार में नहीं है, फिर भी हमने इस अत्याचार के ख़िलाफ़ मज़दूर भाइयों की मदद की।
यही सच है। pic.twitter.com/jP5zrMqu6n
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) November 4, 2020

support media swaraj

Related Articles

Back to top button