प्रियंका चोपड़ा बनीं मां, पति निक जोनस के साथ साझा किया पोस्ट

इस फ़िल्मी जोड़े ने लोगों के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि......

Priyanka Chopra Surrogates: अभी हाल ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सरोगेसी से एक बच्चे को जन्म दिया है. इस फ़िल्मी जोड़े ने लोगों के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया और पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “हमें यह जानकारी देते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है. (प्रियंका चोपड़ा बनीं मां) हम अपने फैंस से इस विशेष समय में गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार की देखभाल कर रहे हैं. आप सबका बहुत-बहुत धन्यवाद.”

Source: Social Media

फिर क्या था, सेलेब्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रिंयका और निक को बधाई देना शुरू कर दिया. अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने लिखा, “यह अद्भुत है! @priyankachopra बधाई हो @nickjonas”
अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने लिखा, “बधाई हो आप सभी को ढेर सारा प्यार भेज रहीं हूं!” जबकि लारा दत्ता ने टिप्पणी की, “बधाई हो!”
इस बीच कपल को हाल ही में सैन डिएगो के पास एक समुद्री तट पर आनंद लेते हुए देखा गया था. दोनों सैन डिएगो के पास डेल मार डॉग बीच पर चिल कर रहे थे. वे लगभग 30 मिनट तक रेत पर घूमते रहे.

Source: Social Media

प्रियंका और निक दोनों पहले भी कई बार बच्चे की बात कह चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान, प्रियंका ने मजाक में ही कहा था कि वह बच्चों की एक पूरी ‘क्रिकेट टीम’ चाहती हैं. लेकिन बाद में वह अपनी टिप्पणियों से पीछे हट गई. वहीं दूसरी ओर निक ने कहा था कि हालांकि उनकी पत्नी प्रियंका उनकी प्राथमिकता बनी हुई हैं लेकिन उन्हें उम्मीद है कि उनके बच्चे होंगे. हालाँकि दंपति ने अब आधिकारिक तौर पर अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की है. इसके पहले उन्होंने जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट शो में इस विषय पर सूक्ष्मता से बात की थी।


आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। तीन दिवसीय शादी समारोह में राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू दोनों विवाह परम्पराओं से हुई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button