ऑक्सफोर्ड यूनियन ने ममता बनर्जी का कार्यक्रम किया रद्द

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के ऑक्सफोर्ड यूनियन डिबेटिंग सोसाइटी कार्यक्रम को ऐन मौके पर निरस्त कर दिया गया. प्रोग्राम कैंसिल किए जाने पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की ओर से बयान आया है. पार्टी ने नाराजगी व्यक्त की है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक सांसद ने कहा कि ये कोई पहली दफा नहीं हुआ है, जाहिर है ऊपर से कुछ दबाव है.

TMC सांसद ने 2018 के ममता बनर्जी के शिकागो इवेंट का उल्लेख किया. जिसे समान परिस्थितियों में बंद कर दिया गया था. पश्चिम बंगाल के गृह विभाग के अनुसार, आयोजकों ने अचानक अंतिम वक़्त में कार्यक्रम स्थगित करने की मांग की.  कुछ अप्रत्याशित समस्याओं का हवाला देते हुए आयोजकों ने कार्यक्रम निरस्त करने की बात कही.

आयोजकों की तरफ से मुख्यमंत्री कार्यालय को जो मेल भेजा गया उसमें लिखा कि आज सुबह की योजना के मुताबिक, आगे बढ़ने में असमर्थ होने के लिए मैं एक बार पुनः क्षमायाचना भेजने के लिए ईमेल कर रहा हूं.

मेल में लिखा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है. हम सभी लोग इस कार्यक्रम के लिए बहुत उत्सुक थे. हमारे दर्शकों ने काफी सारे सवाल भेजे. कभी-कभी हालात पर आपका बस नहीं चलता. मुझे पूरी उम्मीद है कि माननीय मुख्यमंत्री इस समस्या को समझेंगी.

support media swaraj

Related Articles

Back to top button