तारक मेहता का उल्टा चश्मा : नेहा मेहता ने छोड़ा 12 साल पुराना शो

 खबर है कि पिछले 12 साल से टीवी के  सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’  शो का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस नेहा मेहता इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. वह सीरियल में अंजली का करिदार निभा रही थीं.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नेहा मेहता ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को किसी अन्य प्रोजेक्ट वजह से छोड़ा है. सूत्रों का कहना है कि नेहा को एक इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट मिला है और इसकी वजह से उन्होंने इस पॉपुलर शो को छोड़ने का मन बनाया है. बताया जा रहा है कि नेहा शो छोड़ने की जानकारी मेकर्स को काफी पहले ही दे दी थी. जबकि मेकर्स उन्होंने शो में वापसी लाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस अपने करियर को लेकर कुछ अलग प्लान कर रही हैं और शो छोड़ दिया.
नेहा मेहता की काम नहीं करने वाली खबरों की इसके मेकर असित कुमार मोदी के आधिकारिक प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा, “तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नेहा मेहता ने आखिरी बार लॉकडाउन से पहले शूटिंग की थी. अब भी शो के मेकर्स के साथ उनकी इस बारे में बात चल रही है.”
 प्रवक्ता ने ये भी कहा, “नेहा मेहता ने शो छोड़ने के बारे में लॉकडाउन से पहले ही बता दिया था, मगर लॉकडाउन की वजह से उस वक्त कागज़ी कार्रवाही नहीं हो पाई थी. ऑफिशियली अब नेहा इस शो का हिस्सा नहीं हैं.” 

Related Articles