NCB ने भारती को ड्रग्स सप्लाई करने वाले शख्स को किया अरेस्ट

कॉमेडियन भारती सिंह बीते दिनों से बहुत तेजी से चर्चाओं में हैं। जी दरअसल भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के अंधेरी स्थित घर और कार्यालय में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापेमारी की थी और उस दौरान वहां थोड़ी मात्रा में गांजा मिला था। गांजा मिलने के बाद NCB ने भारती को गिरफ्तार कर लिया गया था।

भारती ने पूछताछ के दौरान गांजा लेने की बात कुबूल की थी और उसके बाद उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में दोनों को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था लेकिन दोनों ने बेल के लिए अप्लाय किया जो अब उन्हें मिल चुकी है।

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार रात को एनसीबी ने उस ड्रग पैडलर सुनील गवई को गिरफ्तार कर लिया है जो भारती को ड्रग्स सप्लाई करता था। वह कुछ अन्य लोगों को भी ड्रग्स देता था और उसने इस बात का खुलासा कर दिया है।

सुनील के पास से NCB को 1।25 किलो ड्रग्स मिली है। उसने यह खुलासा किया है कि, ‘वो डिलीवरी बॉय बनकर ड्रग्स की सप्लाई करता था।’ ऐसा भी बताया जा रहा है कि उसका नेटवर्क पश्चिम मुंबई में ज्यादा एक्टिव था और उसके ज्यादातर क्लाइंट्स इसी इलाके में हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि भारती को 21 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था।

वहीँ एनसीबी ने कथित तौर पर 21 नवंबर को तड़के खार डंडा में एक 21 साल ड्रग पैडलर को गिरफ्तार करने के बाद भारती और हर्ष के खिलाफ कार्रवाई की थी। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ के दौरान एक ड्रग पैडलर ने कॉमेडियन भारती और हर्ष का नाम लिया था। उसी के बाद दोनों के घर छापेमारी हुई थी।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button