Karnataka News: जेल जाएंगे मगर मेकेदातु मार्च नहीं छोड़ेंगे बोले- डीके शिवकुमार

Karnataka News: कर्नाटक (Karnataka News) कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) पदयात्रा निकालने की जिद्द पर अड़े हुए हैं.

Karnataka News: एक ओर जहां कोरोना के नए वेरिएंट के मामले बढ़ रहे हैं तो वहीं दूसरी कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू और दिशानिर्देश जारी कर दिए गए हैं. इस बीच कर्नाटक (Karnataka News) कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) पदयात्रा निकालने की जिद्द पर अड़े हुए हैं. आज यानी गुरुवार को डीके शिवकुमार (Karnataka Congress president D K Shivakumar statement) ने कहा कि वह और उनकी पार्टी के बाकी वरिष्ट नेता जेल जाने को तैयार हैं लेकिन कोरोना के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हुए मेकेदातु परियोजना के लिए पदयात्रा करना नहीं छोड़ेंगे. वहीं ओमिक्रॉन को देखते हुए राज्य के सभी रैलियों, प्रदर्शनों और राजनीतिक कार्यक्रमों पर रोक लगा दिया गया है.

गौरतलब है कि मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री अर्गा ज्ञानेंद्र और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने यह साफ कर दिया की अगर कांग्रेस कोरोना के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते हुए पदयात्रा करती है तो सरकार उनपर कार्रवाई शुरू करेगी. इस पर शिवकुमार ने कहा कि, किसी को भी गिरफ्तार करें हम सरकार द्वारा निर्धारित कोरोना मानदंडों का पालन करेंगे और अपने कार्यक्रम को जारी रखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button