हिन्दू राष्ट्रवाद की विरोधी हैं कमला हैरिस : सुब्रमण्यम स्वामी

अमेरिकी सरकार की खुशामदी न करें, आत्मनिर्भर बनें पीएम मोदी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अमेरिका चुनाव परिणाम को लेकर नरेंद्र मोदी को नसीहत दी है। उन्होंने पीएम मोदी को आत्मनिर्भर रहने के लिए कहा है, साथ ही अमेरिका की नई बाइडेन-हैरिस सरकार की खुशामदी न करने की हिदायत दी है। स्वामी ने दावा किया है कि अमेरिकी उपराष्ट्रपति का पद संभालने जा रहीं कमला हैरिस ‘हिंदू राष्ट्रवाद’ विरोधी हैं।
भाजपा के राज्यसभा सांसद ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि “मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नई बाइडेन-हैरिस सरकार को भारत आमंत्रित किया जाएगा, लेकिन केंद्र सरकार को उनकी खुशामदी नहीं करना चाहिए। भारत के मामलों में बाइडेन, हैरिस के जरिए जाएंगे और कमला वैचारिक रूप से “हिंदू राष्ट्रवाद” के खिलाफ हैं। जिसका मतलब भाजपा है। ऐसे में मोदी को आत्मनिर्भर रहना चाहिए।”
सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स ने भी अपनी प्रतिकृया दी है। एक यूजर ने लिखा कि “मुझे नहीं लगता कि वह हिंदू धर्म के खिलाफ है! वह लिबरल है! हर तरह से भारत एक ऐसी धरती है जहाँ धर्म की स्वतंत्रता है। मुझे नहीं लगता कि हिंदू धर्म को सबसे महत्वपूर्ण धर्म माना जाना चाहिए! मैं कहता हूं कि हम जिसकी भी पूजा करते हैं, हम सब एक हैं।”

Indian Government should stop fawning on the new Biden Harris Govt by running to invite them to India as reported by media.On India affairs Biden will go by Kamala Harris and she is ideologically against “Hindu nationalism” which decoded means BJP. Modi must practice Atmanirbhar.
— Subramanian Swamy (@Swamy39) November 9, 2020

support media swaraj

Related Articles

Back to top button