हॉलीवुड की अपकमिंग स्पाई फ़िल्म के लीड रोल में ऋतिक रोशन आ सकते है नजर

बॉलीवुड़ में इस वक्त दो ट्रेंड देखने को मिल रहा है। एक ओर कुछ बॉलीवुड एक्टर ओटीटी की ओर रुख़ कर रहे हैं। तो वहीं, दूसरी ओर कुछ बॉलीवुड एक्टर हॉलीवुड में अपने लिए कुछ अच्छे किरदार की तलाश रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो ऋतिक रोशन भी ऐसी किसी ख़बर के साथ सामने आ सकते हैं। हॉलीवुड की अपकमिंग स्पाई फ़िल्म में लीड रोल के लिए बातचीत चल रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के जबरदस्त एक्शन हीरो ने स्टूडियो में रोल के लिए ऑडिशन को शूट करके भेज दिया है। हालांकि बातचीत अभी शुरुआती दौर में है। लेकिन अगर सबकुछ सही होता है, तो जल्द ही फैंस को खुश ख़बरी सुनने का मौका मिलेगा। वहीं, इसके लिए ऋतिक रोशन को अपनी अपकमिंग सुपर हीरो फ़िल्म कृष 4 की शूटिंग भी जल्द ख़त्म करनी होगी।

इससे पहले मिड-डे ने ही अपनी रिपोर्ट में बताया था कि राकेश रोशन कृषि 4 की स्क्रिप्ट पर काफी काम कर चुके हैं। कृष सीरीज़ की इस चौथी फ़िल्म में ऋतिक का किरदार कृष्णा यानि कृष अपने पिता रोहित मेहरा को वापस लाने के लिए टाइम ट्रैवल कर सकता है। वहीं, ख़बर यह भी है कृष 4 में फेमस एलियन किरदार जादू की वापसी हो सकती है। अब देखना है कि इसकी ख़बर फैंस को कब तक मिलती है।

बता दें, इससे पहले ऋतिक रोशन की आखिरी मूवी वॉर थी। इसमें भी ऋतिक रोशन का एक्शन देखने को मिला था। वह टाइगर श्रॉफ के साथ पंगा लेते दिखे थे। इस फ़िल्म को फैंस ने ख़ूब पसंद किया था। साल 2019 बॉलीवुड की सबसे अधिक बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन करने वाली फ़िल्म भी बनी थी। अब देखना है कि क्या हॉलीवुड के जरिए ऋतिक वही जादू बिखेर पाते हैं? फैंस को इसका बेसब्री से इंतज़ार भी रहेगा।

support media swaraj

Related Articles

Back to top button