प्यार से इनकार करने पर सिरफिरे ने निकिता को मार दी गोली

फरीदाबाद: एकतरफा प्यार में पड़े युवक ने सिटी बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में तृतीय वर्ष की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. उसने अग्रवाल कॉलेज के ठीक सामने वारदात को अंजाम दिया. हमलावर अपने साथी के साथ कार में सवार होकर आया था. उसने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया. असफल रहने पर गोली मार दी. छात्रा का नाम निकिता है.

2018 में आरोपित ने छात्रा का किया था अपहरण

छात्रा के पिता मूलचंद तोमर मूलरूप से यूपी के हापुड़ निवासी हैं, लेकिन लंबे समय से यहां सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं. उनके मुताबिक रोजका मेव निवासी तौफिक नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था. वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इसके लिए साफ इनकार कर दिया था. उसने साल 2018 में आरोपित ने छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था. पुलिस ने छात्रा के भाई नवीन की शिकायत पर तौफिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

परिजन ने पुलिस को आपबीती सुनाई

मृतिका के भाई नवीन ने बताया कि सोमवार को निकिता परीक्षा देने के लिए कॉलेज गई थी. मां और में कालेज के बाहर इसका इंतजार कर रहे थे. शाम करीब 4 बजे वह परीक्षा देकर बाहर आई. कालेज गेट से थोड़ा आगे एक आइ-20 कार आकर उसके पास रुकी. उसमें से तौफिक निकला. उसने निकिता को कार में खींचने का प्रयास किया. तभी तौफिक ने उसकी मां और भाई को देखा. उसने कट्टा निकालकर निकिता के ऊपर गोली चला दी, जो उसके कंधे में लगी. गोली लगने पर वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी। आरोपित अपने साथी संग कार में बैठकर फरार हो गया। मां और भाई ने निकिता को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसीपी जयवीर राठी ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सभी क्राइम ब्रांच जुट गई हैं। जल्द उसे पकड़ लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button