गौहर खान ने 11 साल छोटे जैद से की सगाई, पिता इस्माइल दरबार बोले-मुझसे एक बार भी नहीं किया जिक्र

अभिनेत्री गौहर खान ने हाल ही में सिंगर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार के साथ सगाई कर ली है. दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई कंफर्म की है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि गौहर और जैद दोनों 25 दिसंबर को निकाह करेंगे. हालांकि गौहर या जैद की ओर से निकाह की तारीख को कंफर्म नहीं किया गया है.

इस्माइल दरबार ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “जिस तरह लोग गौहर और जैद की पोस्ट देख रहे हैं, उसी तरह मुझे भी पोस्ट देखकर ही पता चला कि इन दोनों ने सगाई कर ली है. सच कहूं तो हमारे परिवार में आज भी एक लिहाज़ जिंदा है और वो ये है बेटा अपने पिता से खुद की शादी की बात करने नहीं आता. अब तक जैद ने मुझसे एक बार भी अपनी शादी का ज़िक्र नहीं किया है.”
इस्माइल आगे कहते हैं, “मुझसे बताने की उसकी बिलकुल हिम्मत नहीं है.

वो अपनी आएशा अम्मी के बहुत करीब है. आएशा से उसने गौहर के बारे में बताया और उससे शादी की इच्छा रखी. आएशा ने आकर मुझे इस बारे में बताया और बस, मैंने हामी भर दी. मेरे बेटे को हिन्दुस्तान की कोई भी लड़की पसंद आए, मैं उसके फैसले के साथ खड़ा रहूंगा. मुझे उसकी खुशी में रहना है. वो और गौहर एक दूसरे को लेकर सीरियस हैं और मुझे उसमे कोई दिक्कत नहीं. मेरा मकसद सिर्फ यही है कि मेरा बच्चा खुश रहे.”

इसके साथ ही शादी की तारीख को लेकर इस्माइल दरबार आगे बताते हैं, “यकीन मानिए, मुझे सोशल मीडिया और दूसरे प्लेटफॉर्म्स के जरिए पता चल रहा है कि दिसंबर में ये दोनों शादी कर रहे हैं. यहां तक कि उसने अपनी मम्मी से भी यही कहा कि जब उसे लगेगा कि अब शादी करनी है तब वो मुझसे आकर मिलेगा. जिस दिन जैद आकर मुझसे शादी के बारे में बात करेगा तब हम आगे बढ़ेंगे. मैं भी अपने बच्चे को सेटल देखना चाहता हूं. जल्द ही इनकी शादी करवाएंगे, हालांकि शादी की तारीख अभी तय नहीं किया है. इस साल के अंत तक कुछ अच्छा ज़रूर होगा.”

support media swaraj

Related Articles

Back to top button