Film 83 Kapil Dev Charges: फिल्म 83 के लिए क्रिकेटर कपिल देव ने लिया इतना रकम, जानकर दंग रह जाएंगे

Film 83 Kapil Dev Charges:भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव पर आधारित फिल्म 83 (Kapil dev Charges for Movie 83) रिलीज हुई है. इस फिल्म को लेकर क्रिकेटर प्रेमी काफी उत्साहित नजर आए

Film 83 Kapil Dev Charges: वैसे तो बॉलीवुड में हर रोज किसी न किसी सेलिब्रिटी की बॉयोपिक पर फिल्म बनती और रिलीज होती रहती हैं. अभी हाल ही में भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव पर आधारित फिल्म 83 (Kapil dev Charges for Movie 83) रिलीज हुई है. इस फिल्म को लेकर क्रिकेटर प्रेमी काफी उत्साहित नजर आए. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer singh) कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आए और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनकी पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाते हुए नजर आईं. यह फिल्म सिनेमाघरों में 24 दिसंबर को रिलीज (film 83 release date) हुई. पहले दिन तो इस फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला लेकिन बाद के दिनों में फिल्म बुरी तरह से पीट गई. फिलहाल हम आज आपको यह बताएंगे की इस फिल्म के लिए कपिल देव ने कितनी रकम (Kapil dev Charges for Movie 83) ली.

https://mediaswaraj.com/3-web-series-of-2022/

कपिल देव और रणवीर सिंह (फोटो साभारः सोशल मीडिया)

‘फिल्म 83’ निर्देशक कबीर खान के नेतृत्व में बना है. इस फिल्म में कपिल देव (Kapil dev ) की निगरानी में जब भारत ने पहली बार साल 1983 में वर्ड कप जीता, उसे दिखाया गया है. लॉर्ड्स के मैदान में किस तरह से भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को हराकर विश्व कप अपने नाम किया इस इतिहास को दर्शाया गया है.

इस फिल्म में रवि शास्त्री का किरदार धैर्य करवा, सुनील गावस्कर का किरदार ताहिर राज भसीन, के श्रीकांत का किरदार जीवा, यशपाल शर्मा का किरदार जतिन सरना, मदन लाल का रोल हार्डी संधू, संदीप पाटिल का किरदार चिराग पाटिल, सैयद किरमानी का किरदार साहिल खट्टर और टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह का किरदार पंकज त्रिपाठी ने निभाया है. बता दें ‘फिल्म 83’ के लिए सभी भारतीय खिलाड़ियों को कुल 15 करोड़ रुपए दिए गए. वहीं कपिल देव ने अपनी कहानी कहने के लिए सिर्फ अकेले के लिए 5 करोड़ रुपए लिए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button